A
Hindi News खेल क्रिकेट PAK v SA : रिजवान अली को आखिरी दिन पाकिस्तान की जीत का भरोसा

PAK v SA : रिजवान अली को आखिरी दिन पाकिस्तान की जीत का भरोसा

मोहम्मद रिजवान को भरोसा है कि पाकिस्तान सोमवार को दूसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के अंतिम दिन मेहमान टीम को आउट करके सीरीज में 2-0 से क्लीनस्वीप करने में सफल रहेगा।

<p>PAK v SA : रिजवान अली को...- India TV Hindi Image Source : GETTY PAK v SA : रिजवान अली को आखिरी दिन पाकिस्तान की जीत का भरोसा

रावलपिंडी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला टेस्ट शतक जड़ने वाले मोहम्मद रिजवान को भरोसा है कि पाकिस्तान सोमवार को दूसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के अंतिम दिन मेहमान टीम को आउट करके सीरीज में 2-0 से क्लीनस्वीप करने में सफल रहेगा। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने 370 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक विकेट पर 127 रन बना लिए हैं।

पाकिस्तान की दूसरी पारी में नाबाद 115 रन बनाने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज रिजवान ने कहा कि उनकी टीम जीत दर्ज करने का प्रयास करेगी। उन्होंने कहा, ‘‘हम इस मैच में सिर्फ एक इरादे के साथ उतरे थे और वह यह था कि हमें यह मैच भी जीतना है और सीरीज 2-0 से अपने नाम करनी है।’’

IND v ENG : एक बार फिर नर्वस 90s का शिकार हुए पंत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

रिजवान ने कहा कि उनकी टीम ऐडन मार्कराम और रेसी वान डेर डुसेन के बीच साझेदारी से चिंतित नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘टेस्ट क्रिकेट में हमेशा साझेदारियां होती हैं। हमने भी आज बल्लेबाजी करते हुए साझेदारी की लेकिन हमें भरोसा है कि हम उन्हें आउट करके सीरीज जीत लेंगे।’’ रिजवान ने अपने पहले टेस्ट शतक के पीछे के रहस्य का खुलासा करते हुए कहा कि यह टीम के उनके साथी यासिर शाह के उनको दी चुनौती का नतीजा थी। 

Latest Cricket News