1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND v ENG : एक बार फिर नर्वस 90s का शिकार हुए पंत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

IND v ENG : एक बार फिर नर्वस 90s का शिकार हुए पंत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में जारी पहले टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने शानदार अंदाज में शतक जड़ दिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 07, 2021 16:15 IST
IND v ENG : एक बार फिर नर्वस...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IND v ENG : एक बार फिर नर्वस 90s का शिकार हुए पंत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में जारी पहले टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत 91 रन बनाकर आउट हुए। पंत ने 88 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने 9 चौके और 5 छक्के जड़े। पंत का पिछले 7 टेस्ट मैचों में ये 7वां 50+ स्कोर है। हालांकि ये चौथी बार है जब पंत टेस्ट क्रिकेट में नर्वस नाइंटीज का शिकार हुए हैं।

पंत के इस तरह विकेट गंवाने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जमकर मजे ले रहे हैं और मजेदार ट्वीट व मीम्स शेयर कर रहे हैं। 

भारतीय टीम की बात की जाए तो, 58 ओवर में 6 विकेट पर 227 रन बना लिए हैं और मेजबान टीम इंग्लैंड के स्कोर से 351 रन पीछे है। डॉम बैस 4 विकेट अपनी झोली में अब तक डाल चुके हैं। पंत के अलावा पुजारा ने 73 रनों की पारी खेली।

इससे पहले इंग्लैंड ने तीसरे दिन 8 विकेट पर 555 रन से आगे खेलना शुरू किया और 23 रन जोड़कर टीम ऑलआउट हो गई। डॉम बेस (34) 9वें शिकार बने। उन्हें जसप्रीत बुमराह ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। अश्विन ने एंडरसन को आउट कर इंग्लैंड की पारी का समाप्त की। जैक लीच 14 रन बनाकर नाबाद रहे।

अश्विन ने 146 रन देकर तीन विकेट लिये। बुमराह ने 36 ओवर में 84 रन देकर तीन विकेट चटकाए। इशांत शर्मा और शाहबाज नदीम ने 2-2 विकेट लिये। इंग्लैंड की पारी का आकर्षण अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे कप्तान जो रूट की 218 रन की पारी रही। उनके अलावा सलामी बल्लेबाज डोमिनिक सिब्ली ने 87 और बेन स्टोक्स ने 82 रन का योगदान दिया।

(With PTI inputs)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X