A
Hindi News खेल क्रिकेट फ्रेंचाइजी क्रिकेट से संन्यास ले चुके मलिंगा को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

फ्रेंचाइजी क्रिकेट से संन्यास ले चुके मलिंगा को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने एक दिन पहले फ्रैंचाइज़ी क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले लसिथ मलिंगा की जमकर तारीफ की है।

<p>फ्रेंचाइजी क्रिकेट...- India TV Hindi Image Source : GETTY फ्रेंचाइजी क्रिकेट से संन्यास ले चुके मलिंगा को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने एक दिन पहले फ्रैंचाइज़ी क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले लसिथ मलिंगा की जमकर तारीफ की है। रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर मलिंगा का फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि मुंबई इंडियंस टीम उनको बहुत मिस करेगी। 

रोहित ने लिखा, "सबसे अच्छा खेल देखा। सच में मैच विजेता, मुंबई इंडियंस टीम को उनकी मौजूदगी को हमेशा याद रहेगी। बता दें, मलिंगा पांच बार की इंडियन प्रीमियर लीग चैंपियन मुंबई द्वारा रिलीज किए गए विदेशी खिलाड़ियों में से एक हैं।

भारत लौटने पर बोले रिषभ पंत, 'धोनी से तुलना नहीं बल्कि खुद का बनाना चाहता हूँ नाम'

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके मलिंगा ने बुधवार को फ्रेंचाइजी क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। मुंबई इंडियंस ने बुधवार को एक प्रेस रिलीज जारी की थी जिसके अनुसार मलिंगा ने फ्रेंचाइजी क्रिकेट से संन्यास का फैसला लिया। रिलीज में बताया गया कि मलिंगा ने अपने इस निर्णय के बारे में एक महीना पहला ही टीम मैनेजमेंट को बता दिया था।

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस ने लसिथ मलिंगा सहित सात खिलाड़ियों को 2021 सीजन से पहले रिलीज कर दिया है। मुंबई ने मलिंगा के अलावा ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन, नाथन कूल्टर नाइल, न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिच मैकक्लेनेघन को भी रिलीज कर दिया है।

पुजारा ने बताया, इस कारण गाबा में शरीर पर बाउंसर गेंद खाने के अलावा नहीं था कोई चारा

Latest Cricket News