A
Hindi News खेल क्रिकेट चोट के कारण इंग्लैंड दौरे से बाहर हुईं न्यूजीलैंड की रोजमैरी

चोट के कारण इंग्लैंड दौरे से बाहर हुईं न्यूजीलैंड की रोजमैरी

न्यूजीलैंड को इंग्लैंड दौरे पर तीन टी20 और पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। रोजमैरी ने अबतक 11 वनडे मुकाबलों में चार विकेट और 17 टी20 मैचों में 13 विकेट लिए हैं।

Rosemary Mair, England, New Zealand, Sports, Women's cricket- India TV Hindi Image Source : GETTY Rosemary Mair

न्यूजीलैंड महिला टीम की तेज गेंदबाज रोजमैरी मायेर चोटिल होने की वजह से इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गई हैं। रोजमैरी की अनुपस्थिति में तेज गेंदबाज मोली पेनफोल्ड को 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है जो पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलेंगी।

न्यूजीलैंड को इंग्लैंड दौरे पर तीन टी20 और पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। रोजमैरी ने अबतक 11 वनडे मुकाबलों में चार विकेट और 17 टी20 मैचों में 13 विकेट लिए हैं।

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : स्टूर्अट ब्रॉर्ड और शार्दुल ठाकुर हुए चोटिल, मार्क वुड और ईशांत को मिल सकता है मौका

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच बॉब कार्टर ने कहा, "रोजमैरी का हटना निराशाजनक है जो हमारी टीम की हाल के समय से महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। उनकी चोट जल्द ठीक हो, हम उनके टीम से दोबारा जुड़ने के लिए उत्साहित हैं।"

न्यूजीलैंड की टीम 13 अगस्त को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। दौरे की शुरूआत दो सिंतबर से टी20 सीरीज के साथ होगी।

यह भी पढ़ें- On This day : टेस्ट क्रिकेट में शेन वार्न ने हासिल किया था अपना 600वां विकेट, बनाया था यह रिकॉर्ड

न्यूजीलैंड की महिला टीम- 

सोफी डिवाइन (कप्तान), एमी सैटरथवेट (उपकप्तान), सूजी बेट्स, लॉरेन डाउन, क्लाउडिया ग्रीन, मैडी ग्रीन, ब्रुक हॉलिडे, हेले जेन्सेन, लेह कास्पेरेक, जेस केर, केटी मार्टिन (विकेटकीपर), जेसी मैकफैडेन * (विकेटकीपर), थाम्सिन न्यूटन, मौली पेनफोल्ड, हन्ना रोवे, ली ताहुहु।

Latest Cricket News