A
Hindi News खेल क्रिकेट Women's Day पर सचिन ने इन 9 महिलाओं को किया सलाम, शेयर किया ख़ास Video

Women's Day पर सचिन ने इन 9 महिलाओं को किया सलाम, शेयर किया ख़ास Video

भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर विशेष रूप से नौ महिलाओं का जिक्र किया। 

Sachin Tendulkar - India TV Hindi Image Source : TWITTER- @SACHIN_RT Sachin Tendulkar 

रायपुर| भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर विशेष रूप से नौ महिलाओं का जिक्र किया। सचिन ने महिला दिवस के मौके पर ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कुछ दिनों पहले सैन फ्रांसिस्को से बेंगलुरू के लिए उड़ान भरने वाले विमान की सभी चार महिला पायलटों कैप्टन जोया अग्रवाल, कैप्टन पापागरी थानमई, कैप्टन अकांक्षा सोनावरे और शिवानी मन्हास का जिक्र किया।

उन्होंने इसके अलावा कोरोना वारियर रेलु वसावे का जिक्र किया जो रोजाना 18 किलोमीटर की यात्रा कर कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाती थी।

सचिन ने वीडियो में 2020 वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड पाने वाली पहली भारतीय महिला एश्वर्या श्रीधर, कला और विज्ञान अमेरिकी अकादमी में अंतरराष्ट्रीय मानद सदस्य चुनी गईं शोभना नरसिंहम्हन, ईवाई विश्व इंटरप्रेनर ऑफ द ईयर 2020 चुनी गईं बायोकॉन की कार्यकारी चैयरपर्सन किरण मजूमदार शॉ और रिसाइक्लर एप्प के लिए डियाना अवॉर्ड से सम्मानित हो चुकी नई दिल्ली की 13 वर्षीय छात्रा फ्रेया ठकराल के नाम का भी जिक्र किया।

सचिन ने वीडियो पोस्ट कर लिखा, "आईए हम सभी जो भी महिलाएं हमारे जीवन का हिस्सा हैं,उनके साथ इस दिन को मनाएं। लेकिन सिर्फ आज ही नहीं बल्कि हर दिन। दुनिया भर की सभी महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई।"

शोएब अख्तर के मुताबिक ये भारतीय गेंदबाज कर सकता है सबसे तेज 100 विकेट लेने का कमाल

सचिन रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए फिलहाल रायपुर में हैं। वह इंडिया लेंजेंड्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

ऋषभ पंत को लेकर यह क्या बोल गए रवि शास्त्री, बल्लेबाजी ही नहीं विकेटकीपिंग पर भी कह दी यह बात

Latest Cricket News