A
Hindi News खेल क्रिकेट विजय हजारे ट्रॉफी में शिखर नहीं बल्कि ये खिलाड़ी करेगा दिल्ली की कप्तानी

विजय हजारे ट्रॉफी में शिखर नहीं बल्कि ये खिलाड़ी करेगा दिल्ली की कप्तानी

विजय हजारे ट्रॉफी वनडे टूर्नामेंट के लिए प्रदीप सांगवान को दिल्ली का कप्तान बनाया गया है। 

<p>विजय हजारे ट्रॉफी...- India TV Hindi Image Source : GETTY विजय हजारे ट्रॉफी में शिखर नहीं बल्कि ये खिलाड़ी करेगा दिल्ली की कप्तानी

विजय हजारे ट्रॉफी वनडे टूर्नामेंट के लिए प्रदीप सांगवान को दिल्ली का कप्तान बनाया गया है। दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने शुक्रवार को विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए 22 सदस्यीय टीम की घोषणा की जिसमें शिखर धवन का नाम भी शामिल है। हालांकि धवन टूर्नामेंट के पहले हफ्ते के बाद दिल्ली की टीम में चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से लिमिटेड ओवर सीरीज का आगाज हो रहा है।

30 वर्षीय सांगवान की कप्तानी में दिल्ली की टीम ने 2017/18 सीजन में सैयद मुश्ताक अली T20 का खिताब अपने नाम किया था। वहीं, बल्लेबाज हिम्मत सिंह उपकप्तान होंगे।

IND vs ENG : दूसरे टेस्ट मैच में इस्तेमाल होगी 'काली मिट्टी' की पिच, जानिए कैसे होंगे इसके तेवर

विजय हजारे ट्रॉफी वनडे टूर्नामेंट का आगाज 20 फरवरी से हो रहा है। दिल्ली की टीम 21 फरवरी को अपना पहला मुकाबला मुंबई के खिलाफ खेलेगी। चयनकर्ता चेतन्य नंदा ने आईएएनएस को बताया, "शिखर 28 फरवरी से आगे दिल्ली की टीम की ओर से नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वह भारतीय सीमित ओवरों की टीम का हिस्सा हैं। उन्हें T20 सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में शामिल होना है।"

Pak vs SA : कैसे सुपरमैन अवतार में रन आउट कर रिजवान ने पलट दी मैच की बाजी, देखें Video

दिल्ली की टीम : प्रदीप सांगवान (कप्तान), शिखर धवन, मनजोत कालरा, ध्रुव शौरी, क्षितिज शर्मा, नितीश राणा, हिम्मत सिंह (उप कप्तान), उन्मुक्त चंद, जोंटी सिद्धू, ललित यादव, सिद्धान्त शर्मा, अनुज रावत (विकेटकीपर), लक्षय थरेजा (विकेटकीपर), हितेन दलाल, कुंवर बिधुरी, वैभव कांडपाल, सिमरजीत सिंह, शिवांक वशिष्ठ, शिवम शर्मा, विजन पांचाल, कुलवंत खेजरोलिया, तेज बड़ोका।

Latest Cricket News