A
Hindi News खेल क्रिकेट शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर ने की अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआ, किया ये ट्वीट

शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर ने की अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआ, किया ये ट्वीट

अफरीदी ने लिखा "अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के लिए शुभकामनाएं। आशा है कि आप जल्द ठीक हो जाएंगे।"

Shahid Afridi and Shoaib Akhtar pray for Amitabh Bachchan's recovery soon, tweeted this- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES/@AMITABHBACHCHAN Shahid Afridi and Shoaib Akhtar pray for Amitabh Bachchan's recovery soon, tweeted this

शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के ठीक होने की हर कोई दुआ कर रहा है। उनके लिए दुआ देश नहीं विदेशों में भी मांगी जा रही है। इसी कड़ी में पाकिस्तान ने पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने बिग बी के जल्द ठीक होने की कामना की है। बता दें, क्रिकेट जगत में कोरोनावायरस से संक्रमित होने वाले लोगों में अफरीदी का भी नाम शुमार था।

अफरीदी ने अमिताभ बच्चे के साथ अभिषेक बच्चे के लिए भी ट्वीट किया। अफरीदी ने लिखा "अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के लिए शुभकामनाएं। आशा है कि आप जल्द ठीक हो जाएंगे।"

अफरीदी के अलावा पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बिग भी के ठीक होने की दुआ मांगी है। अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा "जल्दी ठीक हो जाओ अमित जी। शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थनाएं।"

ये भी पढ़ें - जब बैन लगने के डर से श्रीलंका के ड्रेसिंग रूप में पहुंच गए थे सौरव गांगुली, कुमार संगाकारा ने किया खुलासा

बता दें, अमिताभ बच्चन और अभिषेक के साथ-साथ ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अमिताभ और अभिषेक अस्पताल में हैं। वहीं ऐश्वर्या और आराध्या होम क्वारंटीन हैं। मुंबई के जुहू में स्थित जलसा बंगले के अंदर फिलहाल ऐश्वर्या के साथ 5 सिक्योरिटी गार्ड, 4 नौकर, 2 ड्राइवर और कुक भी मौजूद हैं। 

ये भी पढ़ें - कप्तान के तौर पर बेन स्टोक्स की निराशाजनक शुरुआत, 17 साल पहले माइकल वॉन के साथ हुआ था ऐसा

दूसरी तरफ जया बच्चन बगल वाले बंगले प्रतीक्षा में रह रही हैं। वहां उनके साथ कुक और उनका स्टाफ मौजूद है। मिताभ बच्चन के चारों बंगलों के 28 ऑफिस और घर के स्टाफ की स्वॉब रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जो बच्चन परिवार के संपर्क में आए लोगों के लिए राहत की खबर है। इसके अलावा जिनकी थर्मल स्क्रीनिंग की गई थी, उनमे भी कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं।

जलसा बंगले के बाहर बैरिकेडिंग करके रस्सियां बांध दी गई हैं और 15 मीटर के एरिया को गेट से सड़क तक पूरा ब्लॉक कर दिया गया है।

Latest Cricket News