A
Hindi News खेल क्रिकेट इस पाकिस्तानी युवा तेज गेंदबाज में शोएब अख्तर को दिखाई देती है अपनी जैसी झलक

इस पाकिस्तानी युवा तेज गेंदबाज में शोएब अख्तर को दिखाई देती है अपनी जैसी झलक

अख्तर ने कहा, "मौजूदा पौध में, मुझे लगता है कि नसीम शाह मेरे गेंदबाजी एटीट्यूड और जुनून को दोहरा सकते हैं। नसीम और मैं बेहतरीन आक्रामक गेंदबाजी जोड़ी बनते।"

Shoaib Akhtar and Naseem Shah- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Shoaib Akhtar and Naseem Shah

लाहौर| पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा गेंदबाज नसीम शाह कि गेंदबाजी के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर कायल हैं। उनका मानना है कि वो पाकिस्तानी गेंदबाजी के ऐसे पौधे हैं जो पिछले समय की याद दिलाता है।अख्तर ने कहा, "मौजूदा पौध में, मुझे लगता है कि नसीम शाह मेरे गेंदबाजी एटीट्यूड और जुनून को दोहरा सकते हैं। नसीम और मैं बेहतरीन आक्रामक गेंदबाजी जोड़ी बनते।"

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने खिलाड़ियों से देश के पूर्व खिलाड़ियों और मौजूदा खिलाड़ियों को मिलाकर एक जोड़ी बनाने को लेकर डिजिटल पेयर्स सीरीज लांच की है। इसी का जवाब देते हुए ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ ने यह बात कही।

नसीम पाकिस्तान के लिए टेस्ट में हैट्रिक लेने वाले सबसे युवा गेंदबाज हैं। उन्होंने अख्तर का शुक्रिया अदा किया है।

नसीम ने इस पर कहा, "वसीम अकरम के बाद अख्तर से तारीफ मिलना मेरे लिए अच्छी बात है। मैं शोएब का मुझे चुनने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। वह (गेंदबाज) मेरे आदर्श रहे हैं और इनसे तारीफ सुनना मेरे लिए काफी सम्मान की बात है।"

उन्होंने कहा, "मैं मानता हूं कि एटीट्यूड और आक्रामकता तेज गेंदबाज की सफलता की कुंजी है। मुझे उम्मीद है कि मैं शोएब की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।"

ये भी पढ़ें - गेंद को चमकाने के लिए लार-पसीने की नहीं होगी जरूरत, ‘वैक्स फ़ॉर्मूला’ बना रही है कूकाबुरा

वहीं अपने पूर्व खिलाड़ियों में अख्तर ने इमरान खान को अपना साझेदार चुना है।

अख्तर ने कहा, "अगर मुझे पूर्व तेज गेंदबाज को चुनना है तो मैं इमरान खान को चुनूंगा। मुझे लगता है कि अगर मैं इमरान खान के साथ गेंदबाजी कर पाता तो मैं काफी भाग्यशाली होता। अगर हम दोनों एक साथ गेंदबाजी करते तो हमारी मानसिकता एक होती, गेंद को लगातार स्टम्प पर फेंकना।"

ये भी पढ़ें - अगर ऐसा नहीं हुआ तो बल्लेबाजों का खेल बनकर रह जाएगा क्रिकेट, हरभजन सिंह ने दिया बड़ा बयान

 

Latest Cricket News