A
Hindi News खेल क्रिकेट जब विराट कोहली के घर 'डोसा' लेकर पहुंचे श्रेयस अय्यर! युजवेंद्र चहल ने फिर ली चुटकी

जब विराट कोहली के घर 'डोसा' लेकर पहुंचे श्रेयस अय्यर! युजवेंद्र चहल ने फिर ली चुटकी

युजवेंद्र चहल ने लिखा 'भैया मुझे भी थोड़ी बिरयानी भेज दो, बस 1400 किलोमीटर ही तो दूर है।'  

Shreyas Iyer arrives Virat Kohli house With Homemade 'Dosa'! Yuzvendra Chahal took a pinch again- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VIRAT.KOHLI Shreyas Iyer arrives Virat Kohli house With Homemade 'Dosa'! Yuzvendra Chahal took a pinch again

कोरोनावायरस के कहर की वजह से भारत में क्रिकेट से जुड़ी सभी खेल गतिविधियां ठप पड़ी हुई हैं। ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही रहने को मजबूर हैं। खिलाड़ी घर में एक तरह का खाना खा-खा कर बोर हो गए हैं। ऐसे में भारतीय सीमित ओवर टीम के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर हाल ही में विराट कोहली के घर अपनी मां के हाथ का बना डोसा लेकर पहुंचे।

विराट कोहली को अय्यर के घर का यह डोसा बहुत पसंद आया और उन्होंने श्रेयस अय्यर की मां को शुक्रिया भी कहा। इस दौरान कोहली और अय्यर ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का भी पालन किया।

विराट कोहली ने श्रेयस अय्यर के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा 'एक अच्छा पड़ोसी, जो हमारे घर से महज 500 मीटर की दूरी पर रहता है, हमारे लिए घर का बना डोसा लेकर आया, जिससे हमारे चेहरे पर मुस्कान आई। आपकी मां को बहुत शुक्रिया, हमने लंबे समय से इतना स्वादिष्ट डोसा नहीं खाया था। उम्मीद है कि हमने जो मशरूम बिरयानी भेजी वो आपको पसंद आई होगी। यह नया फोटो नॉर्म है सोशल डिस्टैंसिंग के साथ।'

ये भी पढ़ें - सौरव गांगुली मौजूदा टेस्ट टीम के इन 5 खिलाड़ियों की कप्तानी करना करेंगे पसंद, खुद बताए नाम!

हर बार की तरह टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल इस बार भी अपने आप को कमेंटबाजी करने से नहीं रोक पाए। विराट कोहली की इस पोस्ट पर चहल ने कमेंट करते हुए उनसे बिरयानी की मांग की।

युजवेंद्र चहल ने लिखा 'भैया मुझे भी थोड़ी बिरयानी भेज दो, बस 1400 किलोमीटर ही तो दूर है।'

Image Source : InstagramShreyas Iyer arrives Virat Kohli house With Homemade 'Dosa'! Yuzvendra Chahal took a pinch again

उल्लेखनयी है, लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली मैदान पर प्रैक्टिस तो नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन वो अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। आए दिन वो अपने सोशल मीडिया पर तरह-तरह की फिटनेस वीडियो पोस्ट कर साथी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने हार्दिक पांड्या की तरह हवा में उछलते हुए पुश-अप लगाने का वीडियो साझा किया था।

इस चैलेंज को थोड़ा और मुश्किल बनाते हुए हार्दिक पांड्या ने पीठ के पीछे ताली बजाते हुए पुशअप करने का वीडियो शेयर किया था। वहीं भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनी छेत्री ने भी कोहली को स्विस बॉल के ऊपर प्लैंक करने का मुश्किल चैलेंज दिया था।

Latest Cricket News