A
Hindi News खेल क्रिकेट SL vs WI : डेब्यू मैच में ही गंभीर रूप से चोटिल हुए जेरेमी सोलोजेनो, एम्बुलेंस से ले जाया गया हॉस्पिटल

SL vs WI : डेब्यू मैच में ही गंभीर रूप से चोटिल हुए जेरेमी सोलोजेनो, एम्बुलेंस से ले जाया गया हॉस्पिटल

मैच के 24वें ओवर में सोलोजेनो को शॉट लेग में फील्डिंग कर रहे थे तभी श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने एक करारा पुल शॉट मारा जो सीधे सोलोजेनो के हेलमेट में जा लगी।

Jeremy Solozano, West Indies, Sri Lanka- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@LDUSHMANTHE/@FLASHCRIC Jeremy Solozano

Highlights

  • वेस्टइंडीज के लिए टेस्ट फॉर्मेट में डेब्यू कर रहे थे जेरेमी सोलोजेनो
  • श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने के शॉट पर जेरेमी सोलोजेनो हुए चोटिल
  • एम्बुलेंस से जेरेमी सोलोजेनो को ले जाया गया हॉस्पिटल

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में मैदान पर एक दर्दनाक हादसा हुआ। मैच के पहले दिन वेस्टइंडीज के लिए डेब्यू करने करने वाले जेरमी सोलोजेनो फील्डिंग के दौरान गंभीर रूप से चोटिल हो गए। मैच के 24वें ओवर में सोलोजेनो को शॉट लेग में फील्डिंग कर रहे थे तभी श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने एक करारा पुल शॉट मारा जो सीधे सोलोजेनो के हेलमेट में जा लगी।

गेंद लगते ही सोलोजेनो मैदान पर गिर गए और उन्हें एम्बुलेंस से हॉस्पिटल पहुंचाया गया है। हालांकि अस्पताल से उनके चोट पर अभी कोई अपडेट नहीं आया लेकिन वीडियो में देखने से साफ पता चल रहा है की 26 साल का यह खिलाड़ी गंभीर रूप से चोटिल हुआ है।

यह भी पढ़ें- Syed Mushtaq Ali Trophy 2021-22, Final Match Preview : खिताबी भिड़ंत के लिए तैयार है तमिलनाडु और कर्नाटक की टीम

सोलोजेनो को वेस्टइंडीज के लिए डेब्यू से पहले 40 फर्स्ट क्लास और 10 लिस्ट ए मैच खेलना का अनुभव है। फर्स्ट क्लास में उन्होंने 73 पारियों में 1686 रन बनाए है जबकि लिस्ट ए मुकाबलों में उनके नाम 312 रन दर्ज है।

इस मुकाबले में मेजबान श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। खेल के पहले सेशन में श्रीलंकाई टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए 27 ओवर में 61 रन बना लिए थे। वहीं टीम के लिए करुणारत्ने 32 और पाथुन निशंका 25 पर खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs NZ 3rd T20I Live Streaming : कब, कहाँ और कैसे देखें लाइव मुकाबला

दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला 29 नवंबर से 3 दिसंबर के बीच खेला जाएगा।

Latest Cricket News