A
Hindi News खेल क्रिकेट ड्रग्स रखने के आरोप में फंसे शेहान मधुशांका का अनुबंध रद्द कर सकता है श्रीलंकाई बोर्ड

ड्रग्स रखने के आरोप में फंसे शेहान मधुशांका का अनुबंध रद्द कर सकता है श्रीलंकाई बोर्ड

एससीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एशले डिसिल्वा ने कहा,‘‘अगर उन पर लगा आरोप साबित होता है तो हम उसके अनुबंध को रद्द करने की कार्रवाई करेंगे।’’

Sri Lankan board may cancel Shehan Madushanka's contract on charges of possessing drugs- India TV Hindi Image Source : AP Sri Lankan board may cancel Shehan Madushanka's contract on charges of possessing drugs

सोमवार को श्रीलंकाई पुलिस ने बताया कि उन्होंने क्रिकेटर शेहान मधुशांका के पास दो ग्राम से अधिक हेरोइन पाए जाने के बाद उन्हें हिरासत में लिया था। उत्तर-पश्चिमी प्रांत के कुलियापिटिया में मजिस्ट्रेट ने उन्हें 2 जून तक रिमांड पर रखने का आदेश दिया। इस घटना के बाद अब श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड मधुशांका के अनुबंध को खत्म करने की योजना बना रहा है।

एससीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एशले डिसिल्वा ने कहा,‘‘हमें अभी तक इस बारे में आधिकारिक तौर पर सूचित नहीं किया गया है। वह एक अनुबंधित खिलाड़ी है। अगर उन पर लगा आरोप साबित होता है तो हम उसके अनुबंध को रद्द करने की कार्रवाई करेंगे।’’

पुलिस अधिकारी ने सोमवार को कहा था, "जब रविवार को उन्हें पनाला शहर में हिरासत में लिया गया था, तब उनके पास दो ग्राम से अधिक हेरोइन थी।" 

पुलिस ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण लगे देशव्यापी लॉकडाउन के बीच मदुशनाका गाड़ी चला रहे थे, तब उन्हें रोका गया। उनके साथ गाड़ी में एक और व्यक्ति था। मदुशनाका ने जनवरी 2018 में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे पदार्पण पर हैट्रिक ली थी। वह इसी साल इसी टीम के खिलाफ दो टी20 मैच भी खेले थे लेकिन चोट के कारण इसके बाद कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेल पाये।

ये भी पढ़ें - 7 पिंक बॉल टेस्ट मैच में 42 विकेट झटक चुके हैं मिशेल स्टार्क, अब कर रहे हैं टीम इंडिया का इंतजार

वहीं दूसरी तरफ श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड कोरोना महामारी के बीच अपने देश में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी को लेकर प्रयासरत है। जिसके अंतर्गत वो जल्द ही अपने देश में बांग्लादेश और भारतीय टीम को बुलाने का खाका तैयार कर रहा है। हलांकि इसी बीच अभी तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ( बीसीबी ) ने अपनी तरफ से श्रीलंका क्रिकेट को अधिकारिक रूप से इस पर कोई बयान नहीं दिया है। मगर दूसरी तरफ देश में कोरोना महामारी के कारण हालात काबू में होने के कारण श्रीलंका क्रिकेट साल के बीच में क्रिकेट करा सकता है। वहाँ पर 500 से भी कम कोरना केस है जिसके चलते उनका बोर्ड सारी तैयारियां कर रहा है।

बता दें कि टीम इंडिया को जून के महीने में श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे और टी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है। जिसके बाद बांग्लादेश को भी श्रीलंका दौरे पर तीन टेस्ट मैच खेलने हैं। जो कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का भी हिस्सा होंगे।

 

 

Latest Cricket News