A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup में कीवी कोच फ्लेमिंग ने बताई अपनी प्राथमिकता, दिया ये बयान

T20 World Cup में कीवी कोच फ्लेमिंग ने बताई अपनी प्राथमिकता, दिया ये बयान

26 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड का अभियान शुरू होगा।

<p>stephen fleming speaks about newzealand's priority at...- India TV Hindi Image Source : TWITTER stephen fleming speaks about newzealand's priority at t20 world cup

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग चेन्नई सुपर किंग्स को अपने चौथे आईपीएल खिताब को जीत दिलाने के बाद न्यूजीलैंड के आईसीसी टी 20 विश्व कप अभियान के दौरान मुख्य कोच गैरी स्टीड की सहायता करेंगे। प्लेमिंग ने कहा है कि केन विलियमसन के नेतृत्व वाली टीम के पास बहुत शानदार खिलाड़ियों की टीम है, जो यहां बड़े मंच पर बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं।

आईसीसी टी20 विश्व कप रविवार को ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में शुरू हो रहा है, और न्यूजीलैंड जिसने इस साल की शुरुआत में भारत को हराकर आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल जीता था, जब वे शुरू करेंगे तो अपने कैबिनेट में दूसरा आईसीसी खिताब जोड़ने की उम्मीद करेंगे। 26 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ उनका अभियान शुरू होगा।


फ्लेमिंग ने स्टफ डॉट कॉम डॉम एनजेड को कहा, "यह एक अच्छी टीम है। न्यूजीलैंड क्रिकेट के पास इतनी प्रतिभा कभी नहीं थी, इसलिए सही संतुलन प्राप्त करना और जिस तरह से आप खेल खेलना चाहते हैं वह बहुत महत्वपूर्ण है। इन खिलाड़ियो का कौशल सेट सही मायने में उच्च स्तर का है।"

टेस्ट विदाई के 13 साल बाद ब्लैक कैप्स की किट में वापस आए फ्लेमिंग ने कहा कि यूएई में परिस्थितियों के अनुकूल होना आईसीसी के शोपीस इवेंट में सफलता की कुंजी होगी।

इन परिस्थितियों से निपटना वॉर्मअप खेलों में चुनौती होगी। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि यहां परिस्थितति के हिसाब से जितना ज्लदी हो सके हम अपने आप को डाल ले। इसलिए दबाव से निपटना और टूनार्मेंट को अच्छी तरह से शुरू करना प्राथमिकता है।

फ्लेमिंग मुख्य कोच स्टीड और उनके स्टाफ से जुड़ते हैं जिसमें ल्यूक रोंची, शेन जुर्गेंसन और शेन बॉन्ड शामिल हैं क्योंकि वे विलियमसन की अगुवाई वाली टीम को मेगा इवेंट के लिए तैयार करने में मदद करेंगे हैं।

क्या आईपीएल 2022 में सीएसके के लिए खेलेंगे धोनी ? फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने दिया यह जवाब

विश्व कप में पाकिस्तान से खेलने से पहले न्यूजीलैंड के पास अभी भी इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो और अभ्यास मैच हैं।

Latest Cricket News