ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्या आईपीएल 2022 में सीएसके के लिए खेलेंगे धोनी ? फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने दिया यह जवाब

क्या आईपीएल 2022 में सीएसके के लिए खेलेंगे धोनी ? फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने दिया यह जवाब

सीएसके के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा की 2022 आईपीएल में फ्रेंचाइजी अपना पहला रिटेंशन धोनी के रूप में करेंगे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: October 17, 2021 12:37 IST
MS Dhoni, cricket, sports, csk, chennai superkings, IPL 2021 - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM MS Dhoni

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर चौथी बार खिताब जीतने का कारनामा किया। इस बेहतरीन जीत के बाद से कप्तान धोनी को लेकर आईपीएल 2022 में खेलने या नहीं खेलने पर अटकलें तेज हो गई थी।

हालांकि सीएसके के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा की 2022 आईपीएल में फ्रेंचाइजी अपना पहला रिटेंशन धोनी के रूप में करेंगे। इसके साथ ही यह साफ हो गया की महेंद्र सिंह धोनी सीएसके के लिए सीजन-15 में भी कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Happy Birthday : 51 साल के हुए भारतीय क्रिकेट के जंबो, कुछ ऐसा रहा है उनका सुनहरा करियर

सीजन-14 के फाइनल के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में हर्षा भोगले से बातचीत में आईपीएल 2022 में अपने खेलने को लेकर इशारा किया था। हर्षा के विरासत छोड़ कर जाने वाले सवाल पर धोनी ने कहा था कि अभी वो ऐसा कुछ भी नहीं करने जा रहे।

धोनी को लेकर सीएसके के एक अधिकारी ने कहा, ''रिटेंशन होगा ये सच है। लेकिन कितना रिटेंशन करेंगे ये फिलहाल तय नहीं है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो रिटेंशन की प्रक्रिया एमएस धोनी के लिए मायने नहीं रखती। इसमें वो सेकेंडरी चीज होगी। हम उनके लिए अपना पहला रिटेंशन कार्ड प्रयोग करेंगे। CSK को अपने कप्तान की जरूरत है और ये इस बात की भी प्रमाण है कि वो अगले साल खेलेंगे।''

यह भी पढ़ें- T20 World Cup: IPL 2021 जीतने के बाद 'मेंटॉर' धोनी पर होंगी सबकी नजरें

आपको बता दें कि फाइनल मुकाबले में सीएसके ने केकेआर को 27 रन से मात देकर चौथी बार खिताब जीता था। वहीं अपनी कप्तानी में सीएसके को जीत दिलाने के बाद धोनी टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया के साथ मेंटॉर के रूप में जुड़ गए हैं।

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022