A
Hindi News खेल क्रिकेट ENG v AUS : इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में स्मिथ का खेलना संदिग्ध, ये है वजह

ENG v AUS : इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में स्मिथ का खेलना संदिग्ध, ये है वजह

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में खेलना संदिग्ध है जिन्हें अभ्यास के दौरान सिर पर चोट लगी थी।

<p>ENG v AUS : इंग्लैंड के...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES ENG v AUS : इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में स्मिथ का खेलना संदिग्ध, ये है वजह

मैनचेस्टर। ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में खेलना संदिग्ध है जिन्हें अभ्यास के दौरान सिर पर चोट लगी थी और दूसरे ‘कनकशन’ टेस्ट के बाद उनके खेलने पर फैसला होगा।

स्मिथ पहला वनडे भी नहीं खेल सके जो ऑस्ट्रेलिया ने 19 रन से जीत । उन्हें मैच की पूर्व संध्या पर अभ्यास के दौरान कोचिंग स्टाफ के एक थ्रो पर सिर में चोट लगी। दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज स्मिथ का कनकशन टेस्ट कराया गया और एहतियात के तौर पर उन्हें पहले मैच से बाहर रखा गया था।

IPL 2020 : RCB की ट्रेनिंग के दौरान टीम के प्रदर्शन से खुश हैं विराट कोहली, दिया ये बयान

ऑस्ट्रेलियाई टीम के एक प्रवक्ता ने बताया कि उनकी शनिवार को फिर जांच होगी। इसके बाद ही रविवार को उनके खेलने के बारे में फैसला लिया जायेगा। पिछले साल एशेज टेस्ट के दौरान लाडर्स पर भी उन्हें जोफ्रा आर्चर का बाउंसर लगा था और वह दूसरी पारी तथा अगले मैच में नहीं खेल पाये थे। तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भी ग्रोइन में दर्द के कारण संभवत: अगले मैच से बाहर रहेंगे।

इससे पहले जोश हेजलवुड के तीन विकेट और एक शानदार कैच के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने पहले वनडे मैच में इंग्लैंड को 19 रन से हरा दिया। मेजबान इंग्लैंड के लिए सैम बिलिंग्स का शतक भी मेजबान के काम नहीं आ सका।

ENG v AUS : जीत के बाद हेजलवुड बोले- हम भाग्यशाली थे कि हमने शुरुआती विकेट चटकाए

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को 295 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन इंग्लैंड की टीम सैम बिलिंग्स के शतक के बावजूद 50 ओवर में सिर्फ 294 रन ही बना सकी। ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल मार्श  ने 73 और मैक्सवेल ने 77 रन की पारी खेली।

Latest Cricket News