A
Hindi News खेल क्रिकेट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : कर्नाटक ने रोमांचक मुकाबले में रेलवे को 2 विकेट से हराया

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : कर्नाटक ने रोमांचक मुकाबले में रेलवे को 2 विकेट से हराया

अनिरुद्ध जोशी के नाबाद 64 रनों की बदौलत मौजूदा चैम्पियन कर्नाटक ने यहां अलुर के केएससीए 2 ग्राउंड पर खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के ग्रुप-ए मैच में रेलवे को रोमांचक अंदाज में दो विकेट से हरा दिया।

<p>सैयद मुश्ताक अली...- India TV Hindi Image Source : GETTY सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : कर्नाटक ने रोमांचक मुकाबले में रेलवे को 2 विकेट से हराया

बेंगलुरु| अनिरुद्ध जोशी के नाबाद 64 रनों की बदौलत मौजूदा चैम्पियन कर्नाटक ने यहां अलुर के केएससीए 2 ग्राउंड पर खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के ग्रुप-ए मैच में रेलवे को रोमांचक अंदाज में दो विकेट से हरा दिया। कर्नाटक की चार मैचों में यह तीसरी जीत है और 12 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है। रेलवे की चार मैचों में दूसरी हार है।

दिल का दौरा पड़ने के कारण हार्दिक पांड्या के पिता का हुआ निधन

रेलवे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 152 रन का स्कोर बनाया। टीम के लिए शिवम चौधरी ने 48, प्रथम सिंह ने 41 और हर्ष त्यागी ने नाबाद 33 रन बनाए। कर्नाटक की ओर से श्रेयस गोपाल और प्रसिद्ध कृष्णा ने दो-दो विकेट लिए।

कर्नाटक ने 153 रनों के लक्ष्य को दो गेंद शेष रहते आठ विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम की ओर से जोशी ने 40 गेंदों पर तीन चौके और चार छक्के लगाए। उनके अलावा देवदत्त पडिकल ने 37 और कप्तान करुण नायर ने 15 रन बनाए। रेलवे की ओर से प्रदीप पूजार और डी सोनी ने तीन-तीन जबकि शिवेंद्र सिंह ने दो विकेट लिए।

Ind vs Aus : कप्तान टिम पेन का शानदार कैच पकड़ कर रोहित शर्मा ने सबको चौकाया, देखें Video

 

Latest Cricket News