1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs Aus : कप्तान टिम पेन का शानदार कैच पकड़ कर रोहित शर्मा ने सबको चौकाया, देखें Video

Ind vs Aus : कप्तान टिम पेन का शानदार कैच पकड़ कर रोहित शर्मा ने सबको चौकाया, देखें Video

टीम इंडिया के लिए फील्डिंग करने वाले रोहित शर्मा ने दूउसरे दिन भी स्लिप में एक शानदार कैच पकड़कर सबका दिल जीता है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 16, 2021 7:53 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @BTSPORTCRICKET Rohit Sharma

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम मैच ब्रिसबेन के ऐतिहासिक गाबा मैदान पर खेला जा रहा है। जिसमें टीम इंडिया के लिए फील्डिंग करने वाले रोहित शर्मा ने दूसरे दिन भी स्लिप में एक शानदार कैच पकड़कर सबका दिल जीता है। इस कैच के चलते ही दूसरे दिन का पहला और ऑस्ट्रेलिया का 6वां विकेट गिरा। जिसके बाद बाकी अपने आप विकेट गिरते चले गए। 

दरअसल, पारी के दौरान 100वें ओवर में शार्दुल ठाकुर ने आते ही ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन को आगे की तरफ फुल लेंथ गेंद डाली। जिस पर पेन ने शॉट मारना चाह और गेंद ने उनके बल्ले का बाहरी किनारा लिया। जिस पर टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने स्लिप में शानदार कैच लपका। इस तरह ऑस्ट्रेलिया के लिए 6वें विकेट के बीच कप्तान पेन और कैमरून ग्रीन के बीच 98 रनों की साझेदारी पर रोहित शर्मा ने जबर्दस्त कैच लेकर ब्रेक लगाया। जिसके चलते अपने करियर का 9वां अर्धशतक जड़ने के बाद कप्तान पेन भारत के शार्दुल ठाकूर की गेंद पर आउट होकर चलते बने। 

ऐसे में पेन के आउट होते ही थोड़े समय ही बाद ग्रीन भी 47 रन बनाकर वाशिंग्टन सुंदर की गेंद पर क्लीन बोल्ड होकर चलते बने। इस तरह पेन के विकेट के साथ दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के विकटों के गिरने का सिलसिला शुरू हुआ। 

वहीं मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव किये हैं। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, बल्लेबाज हनुमा विहारी और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा बाहर हुए हैं जबकि तमिलनाडु के टी। नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर और बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को मैदान में उतरने का मौका मिला है। इस तरह 1-1 से बराबरी पर चलने वाली सीरीज में अगर टीम इंडिया 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड