A
Hindi News खेल क्रिकेट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : नागालैंड ने मिजोरम को 77 रन से दी मात

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : नागालैंड ने मिजोरम को 77 रन से दी मात

नागालैंड ने रविवार को खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के प्लेट ग्रुप मैच में मिजोरम को 77 रनों से करारी शिकस्त दी।

<p>सैयद मुश्ताक अली...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : नागालैंड ने मिजोरम को 77 रन से दी मात

चेन्नई| अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर नागालैंड ने रविवार को यहां खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के प्लेट ग्रुप मैच में मिजोरम को 77 रनों से करारी शिकस्त दी। नागालैंड की चार मैचों में यह लगातार तीसरी जीत है और टीम 14 अंकों के साथ प्लेट ग्रुप में तीसरे नंबर पर है। मिजोरम को चार मैचों में लगातार चौथी हार झेलनी पड़ी है।

नागालैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 178 रन का स्कोर बनाया। टीम के लिए कप्तान जोनाथन ने सर्वाधिक 51, एस मुंडे ने 32 और चेतन बिष्ट ने 30 रन बनाए। मिजोरम की ओर से जी लालबियाकवाला और पी देसाई ने दो-दो जबकि बॉबी को एक विकेट मिला।

आजादी के बाद डेब्यू टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बने वॉशिंगटन सुंदर

मिजोरम टीम 179 के लक्ष्य के जवाब में 19.1 ओवर में 101 रनों पर आलआउट हो गई। टीम के लिए लालमंगुइया ने 39 और कप्तान केबी पवन ने 25 रन बनाए। नागालैंड के लिए एन चिशी और के केंसे ने तीन-तीन जबकि हेम छेत्री और स्टुअर्ट बिन्नी ने एक-एक विकेट लिया।

Ind vs Aus : 38 साल बाद शार्दुल और सुंदर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से दोहराया ये ख़ास इतिहास

Latest Cricket News