A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup: ड्रेसिंग रूम में बाबर आजम की ये स्पीच छू लेगी आपका दिल, देखिए Video

T20 World Cup: ड्रेसिंग रूम में बाबर आजम की ये स्पीच छू लेगी आपका दिल, देखिए Video

इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान की ये इकलौती हार थी। अब ऑस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड का सामना फाइनल में 14 नवंबर को करना है।

<p>T20 World Cup: Babar Azam gives dressing room pep talk...- India TV Hindi Image Source : GETTY T20 World Cup: Babar Azam gives dressing room pep talk to players after semi-final retreat

आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 के नॉकआउट में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा कर फाइनल में जगह बनाई। इस हार के बार पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने ड्रेसिंग रूम में अपनी टीम के लिए दिल छूने वाली स्पीच दी है। उनको पता है कि हर कोई दुखी है और दर्द में है लेकिन उनको इस हार से काफी कुछ सीखना है।

इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान की ये इकलौती हार थी। अब ऑस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड का सामना फाइनल में 14 नवंबर को करना है। बाबर आजम ने कहा, "कोई किसी की तरह अंगुली नहीं उठाएगा। कोई दूसरे को उसके किए हुए पर दोष नहीं देगा। हम सबको पता है कि हमसे कहां गलती हुई। हम ये नहीं चाहते कि बाहर वाले हमें ये बताएं। हमने आज एक टीम के तौर पर अच्छा नहीं खेला, लेकिन बतौर कप्तान मैं सबको बैक करता हूं।"

इस वीडियो में बाबर ने ये भी कहा कि हर मैच में हर खिलाड़ी ने अपनी जिम्मेदारी के साथ खेला और यही एक कप्तान को चाहिए होता है।

AUS v NZ: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच अगले साल मार्च में खेली जाएगी T20 सीरीज

कप्तान ने कहा, "हर मैच में टीम के हर साथी ने अपनी भूमिका निभाई। टीम के लिए भी यही भावना आवश्यक है। आप प्रयास करना बंद नहीं करते हैं। परिणाम हमारे हाथ में नहीं है। अगर हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते रहेंगे तो हमें परिणाम मिलेंगे।"

Latest Cricket News