1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. AUS v NZ: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच अगले साल मार्च में खेली जाएगी T20 सीरीज

AUS v NZ: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच अगले साल मार्च में खेली जाएगी T20 सीरीज

T20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचीं ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टीमें छोटे प्रारूप में वेलिंगटन में 17 मार्च से शुरू हो रही तीन मैचों की सीरीज में एक दूसरे से भिड़ेंगी।

Bhasha Bhasha
Updated on: November 12, 2021 14:09 IST
AUS v NZ: ऑस्ट्रेलिया और...- India TV Hindi
Image Source : GETTY AUS v NZ: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच अगले साल मार्च में खेली जाएगी T20 सीरीज

मेलबर्न। T20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचीं ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टीमें छोटे प्रारूप में तस्मानियाई प्रतिद्वंद्विता को जारी रखते हुए वेलिंगटन में 17 मार्च से शुरू हो रही तीन मैचों की श्रृंखला में एक दूसरे से भिड़ेंगी। ऑस्ट्रेलियाई टीम के अपने टेस्ट खिलाड़ी जैसे डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क के बिना जाने की उम्मीद है जो पाकिस्तान में तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलेंगे।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, रहाणे होंगे पहले टेस्ट में कप्तान

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख निक हॉकले ने कहा कि यह दौरा कोविड-19 महामारी के कारण हुए नुकसान को देखते हुए न्यूजीलैंड क्रिकेट के सहयोग के लिये अहम होगा। हॉकले के ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ को दिये गये बयान के अनुसार, ‘‘न्यूजीलैंड के गर्मियों के कार्यक्रम पर महामारी का काफी बुरा असर पड़ा था और हमें खुशी है कि हम इस टी20 अंतरराष्ट्रीय दौरे से अपने करीबी पड़ोसी का सहयोग कर पायेंगे।’’

T20 World Cup : फाइनल से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी खुद की गलती से हुआ बाहर

इस हफ्ते के शुरू में आस्ट्रेलिया ने मार्च और अप्रैल में पाकिस्तान के तीन प्रारूपों के दौरे की पुष्टि की थी जो 24 साल में उनका पाकिस्तान का पहला दौरा होगा। न्यूजीलैंड दौरे पर दो अन्य टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच 18 मार्च (वेलिंगटन) और 20 मार्च (नेपियर) में खेले जायेंगे।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15