A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup: साउथ अफ्रीका के खिलाफ ओपनिंग मुकाबले तक स्टोयनिस होंगे फिट- हेजलवुड

T20 World Cup: साउथ अफ्रीका के खिलाफ ओपनिंग मुकाबले तक स्टोयनिस होंगे फिट- हेजलवुड

हेजलवुड ने कहा, "मुझे लगता है कि यह सकारात्मक साइन है। स्टोइनिस अच्छे हैं और मुझे पता है कि उन्होंने अपने पिछले मुकाबले में गेंदबाजी नहीं की थी। लेकिन वह एक बल्लेबाज के रूप में खेले थे।"

<p>T20 World Cup: Marcus Stoinis should be fit for opening...- India TV Hindi Image Source : GETTY T20 World Cup: Marcus Stoinis should be fit for opening game vs South Africa, says Josh Hazlewood

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने कहा है कि ऑलराउंडर मार्कस स्टोयनिस आईपीएल में लगी हैम्सट्रिंग चोट से उबर रहे हैं। वह टी20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 23 अक्टूबर को होने वाले टीम के पहले मुकाबले के लिए फिट होंगे।

हेजलवुड ने कहा, "मुझे लगता है कि यह सकारात्मक साइन है। वह अच्छे हैं और मुझे पता है कि उन्होंने अपने पिछले मुकाबले में गेंदबाजी नहीं की थी। लेकिन वह एक बल्लेबाज के रूप में खेले थे।"

उन्होंने कहा, "मेरे लिए टी20 के मुकाबले बस खेलों को खेलने के लिए और हमेशा सीखने के लिए हैं। मैं पिछले दो साल से ऐसा करने में सक्षम रहा हूं। फॉर्म में रहना अच्छा है और इस प्रारूप में इसे जारी रखना जरूरी है।"

हेजलवुड ने कहा कि खिलाड़ी क्वारंटीन में समय बिताने के बाद कुछ मुकाबले के लिए उत्साहित हैं।

T20 World cup : पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ जीत की लय कायम रखने उतरेगा स्कॉटलैंड

हेजलवुड ने कहा, "पैट कमिंस और मैथ्यू वेड जैसे खिलाड़ियों ने पिछले कुछ महीनों से ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है। स्टीवन स्टीव और डेविड वार्नर ने खेलने के अलावा कुछ मैचों को देखा है।"

ऑस्ट्रेलिया ने अबतक टी20 विश्व कप का खिताब नहीं जीता है।

Latest Cricket News