A
Hindi News खेल क्रिकेट इससे अनोखा हिट विकेट नहीं देखा होगा आपने, यहां देखें मजेदार Video

इससे अनोखा हिट विकेट नहीं देखा होगा आपने, यहां देखें मजेदार Video

टाइटन्स के बल्लेबाज अयाबुलेला गकमाने बेहद अजीब तरीके से आउट हुए।

<p>the most bizarre hit wicket in cricket, watch the...- India TV Hindi Image Source : TWITTER the most bizarre hit wicket in cricket, watch the video

साउथ अफ्रीका की टी-20 नॉकआउट लीग में नाइट्स और टाइटन्स के बीच ब्लोएलफोन्टेन में मैनगॉन्ग ओवल में खेला गया। नाइट्स ने टॉस जीत पर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। ऐसे में टाइटन्स के खिलाड़ियों ने पहले बल्लेबाजी की थी।

टाइटन्स के बल्लेबाज अयाबुलेला गकमाने बेहद अजीब तरीके से आउट हुए। अयाबुलेला एक ऑलराउंडर हैं। वे मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने उतरे थे। टीम के बल्लेबाज गिहाह्न क्लोटे का विकेट 16.5 ओवर में गिरा और फिर अयाबुलेला क्रीज पर उतरे।

18.5 ओवर में अयाबुलेला हिट विकेट आउट हो गए। गेंदबाज मिगेल प्रेटोरियस को उनका विकेट मिला। आपको बता दें कि अयाबुलेला ने खुद अपने बल्ले से स्टंप्स उड़ा दिया था। यहां देखिए वीडियो-

गौरतलब है कि अयाबुलेला ने अपनी पारी में 7 गेंदों का सामना किया और 12 रन बनाए। उन्होंने अपनी इस पारी में दो चौके जड़े थे। वे साल 2011 से टी-20 क्रिकेट खेल रहे हैं, उन्होंने 15.6 की एवरेज और 139.4 की स्ट्राइक रेट से 375 रन बनाए हैं।

KKR vs DC: अश्विन-साउदी के बीच हुई जुबानी जंग, मैच में बढ़ी गर्मी

इस मैच की बात करें तो टाइटन्स ने पहले बल्लेबाजी कर नाइट्स को 144 रनों का लक्ष्य दिया था। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान डीन एल्गर ने बनाए थे। उन्होंने कुल 41 रनों की पारी खेली थी। इसके जवाब में नाइट्स ने 19.1 ओवर में लक्ष्य का पीछा कर 6 विकेट से जीत हासिल की।

Latest Cricket News