Friday, April 26, 2024
Advertisement

KKR vs DC: अश्विन-साउदी के बीच हुई जुबानी जंग, मैच में बढ़ी गर्मी

टिम साउदी के आखिरी ओवर में अश्विन बड़ा स्कोर मारने के प्रयास में डीप स्क्वायर लेग की दिशा में बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में नीतिश राणा के हाथों कैच आउट हुए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 28, 2021 17:31 IST
KKR vs DC: War of words between R Ashwin Tim Southee, increased heat in the match- India TV Hindi
Image Source : TWITTER KKR vs DC: War of words between R Ashwin Tim Southee, increased heat in the match

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2021 का 41वां मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में गर्मी उस समय बढ़ी जब दिल्ली के रविचंद्रन अश्विन और कोलकाता के टिम साउदी के बीच तीखी बहर हुई। आखिरी ओवर की पहली गेंद पर यह घटना घटी। बता दें, केकेआर ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है और पहली पारी में केकेआर के गेंदबाजों ने लाजवाब प्रदर्शन करते हुए दिल्ली को 127 के स्कोर पर ही रोक दिया।

IPL 2021: क्या हमेशा के लिए वॉर्नर और SRH की राहें होंगी जुदा?

टिम साउदी के आखिरी ओवर में अश्विन बड़ा स्कोर मारने के प्रयास में डीप स्क्वायर लेग की दिशा में बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में नीतिश राणा के हाथों कैच आउट हुए। इस विकेट के बाद साउदी ने अश्विन से कुछ कहा और दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस हो गई। विवाद बढ़ता देख केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन को बीच में आना पड़ा, वहीं विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने आकर अश्विन को समझाया।

IPL 2021: कोहली की 'शर्टलेस' फोटो हुई वायरल, फिनटेस देख फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने इस मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। केकेआर की टीम में दो बदलाव हुए हैं रसेल और कृष्णा की जगह साउदी और वॉरियर को टीम में जगह दी गई है, वहीं दिल्ली की टीम में भी एक बदलाव हुआ है। पृथ्वी शॉ के चोटिल होने की वजह से स्टीव स्मिथ को जगह मिली है।

KKR vs DC: सुनील नरेन की फिरकी के सामने हक्के-बक्के रह गए श्रेयस अय्यर, देखें वीडियो

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स : शिखर धवन, स्‍टीव स्मिथ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), ललित यादव, शिमरन हेटमायर, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबाडा अनरिख़ नॉर्खिये, आवेश ख़ान

कोलकाता नाइटराइडर्स : शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, ओएन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, सुनील नारायण, टिम साउदी, लॉकी फ़र्ग्यूसन, संदीप वॉरियर, वरुण चक्रवर्ती।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement