Saturday, April 20, 2024
Advertisement

KKR vs DC: सुनील नरेन की फिरकी के सामने हक्के-बक्के रह गए श्रेयस अय्यर, हुअ क्लीन बोल्ड - Watch VIDEO

पारी का 6ठां ओवर लेकर आए सुनील नरेन ने दूसरे गेंद पर श्रेयस अय्यर को बोल्ड किया। अय्यर इस गेंद को बिल्कुल समझ नहीं पाए और 1 के निजी स्कोर पर बोल्ड हो गए। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 28, 2021 16:18 IST
KKR vs DC: Shreyas Iyer was stunned in front of Sunil Narine's spin, watch video- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KKR vs DC: Shreyas Iyer was stunned in front of Sunil Narine's spin, watch video

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2021 का 41वां मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर सुनील नरेन की फिरकी के सामने हक्के-बक्के रहे गए। नरेन ने उन्हें अपने पहले ही ओवर में क्लीन बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

मिताली राज ने गंवाया वनडे रैंकिंग में पहला स्थान

पारी का 6ठां ओवर लेकर आए सुनील नरेन ने दूसरे गेंद पर श्रेयस अय्यर को बोल्ड किया। अय्यर इस गेंद को बिल्कुल समझ नहीं पाए और 1 के निजी स्कोर पर बोल्ड हो गए। सुनील नरेन की इस जादुई गेंद पर बोल्ड होने के बाद अय्यर हक्के बक्के दिखाई दे रहे थे। देखें वीडियो-

केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने इस मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। केकेआर की टीम में दो बदलाव हुए हैं रसेल और कृष्णा की जगह साउदी और वॉरियर को टीम में जगह दी गई है, वहीं दिल्ली की टीम में भी एक बदलाव हुआ है। पृथ्वी शॉ के चोटिल होने की वजह से स्टीव स्मिथ को जगह मिली है।

MI vs PBKS TOSS: रोहित शर्मा टॉस के मामले में केएल राहुल से रहे हैं ज्यादा लकी, देखें आंकड़े

खबर लिखे जाने तक दिल्ली कैपिटल्स ने 8 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 47 रन बना लिए हैं। अय्यर से पहले शिखर धवन (24) के रूप में दिल्ली को पहला झटका लगा था। अब स्टीव स्मिथ के साथ कप्तान ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे हैं। अगर आज दिल्ली की टीम यह मैच जीतती है तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनेगी।

IPL 2021 KKR vs DC: नाइट्स के खिलाफ इस खिलाड़ी ने ली चोटिल शॉ की जगह

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स : शिखर धवन, स्‍टीव स्मिथ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), ललित यादव, शिमरन हेटमायर, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबाडा अनरिख़ नॉर्खिये, आवेश ख़ान

कोलकाता नाइटराइडर्स : शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, ओएन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, सुनील नारायण, टिम साउदी, लॉकी फ़र्ग्यूसन, संदीप वॉरियर, वरुण चक्रवर्ती।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement