Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2021: कोहली की 'शर्टलेस' फोटो हुई वायरल, फिनटेस देख फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

भारतीय क्रिकेट टीम और आरसीबी के कप्तान कोहली ही अपनी टीमों के खिलाड़ियों की फिटनेस के पीछे का बड़ा कारण हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 28, 2021 16:48 IST
IPL 2021: Virat Kohli’s shirtless pic goes viral- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021: Virat Kohli’s shirtless pic goes viral

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली न सिर्फ दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार हैं बल्कि वे दुनिया के बड़े फिसनेट फ्रीक्स में से एक भी हैं। कोहली की न सिर्फ बल्लेबाजी की तारीफ होती है बल्कि उनकी फिटनेस की भी सराहना की जाती है।

भारतीय क्रिकेट टीम और आरसीबी के कप्तान कोहली ही अपनी टीमों के खिलाड़ियों की फिटनेस के पीछे का बड़ा कारण हैं। भारत और आरसीबी दुनिया की बेस्ट फील्डिंग यूनिट्स में से भी एक है। भारतीय कप्तान का इसमें अहम योगदान रहा है।

यूएई लेग में आरसीबी ने लगातार दो मुकाबले गंवाए लेकिन फिर उन्होंने दमदार वापसी की और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराया। मैच के बाद टीम के खिलाड़ियों ने थोड़ा समय खुद को दिया और पूल में एंजॉय करने उतरे।

कोहली भी इस पूल सेशन का हिस्सा थे। वे पूल में शर्टलेस नजर आए। उन्होंने अपने सिर पर शेड्स लगाए थे और एक घड़ी पहनी थी। उनकी ये फोटो फैंस को बेहद पसंद आई। यहां देखिए फैंस की प्रतिक्रिया-

IPL 2021 KKR vs DC: नाइट्स के खिलाफ इस खिलाड़ी ने ली चोटिल शॉ की जगह

गौरतलब है कि विराट कोहली ने हाल ही में एक चौंकानी वाली खबर दी थी। उन्होंने कहा था कि वे टी-20 विश्व कप के बाद भारतीय टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे। हालांकि वे टीम में बतौर बल्लेबाजी रहेंगे। उसके कुछ ही दिनों के बाद उन्होंने जानकारी दी कि वे आईपीएल 2021 के बाद आरसीबी की कप्तानी भी छोड़ देंगे। इस खबर ने फैंस को काफी निराश किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement