A
Hindi News खेल क्रिकेट आईपीएल के इतिहास में मुंबई इंडियंस के इस गेंदबाज को दिग्गजों ने बताया सर्वश्रेष्ठ

आईपीएल के इतिहास में मुंबई इंडियंस के इस गेंदबाज को दिग्गजों ने बताया सर्वश्रेष्ठ

मलिंगा को यह सम्मान स्टार स्पोर्ट्स के कमेंटेटरों ने दिया जिनमें केविन पीटरसन, डीन जोन्स, मैथ्यू हेडन, आकाश चोपड़ा, ग्रीम स्मिथ, साइमन डूल, इयान बिशप और टॉम मूडी शामिल हैं।

Lasith Malinga- India TV Hindi Image Source : PTI Lasith Malinga

मुंबई|| श्रीलंका और मुंबई इंडियन्स के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को आईपीएल का सबसे बेहतरीन गेंदबाज चुना गया है। दरअसल, पूर्व क्रिकेटरों ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) इतिहास का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज करार दिया है। मलिंगा को यह सम्मान स्टार स्पोर्ट्स के कमेंटेटरों ने दिया जिनमें केविन पीटरसन, डीन जोन्स, मैथ्यू हेडन, आकाश चोपड़ा, ग्रीम स्मिथ, साइमन डूल, इयान बिशप और टॉम मूडी शामिल हैं।

श्रीलंका के इस यह गेंदबाज पहले दस गेंदबाजों की शुरुआती सूची में शामिल था। उन्होंने डेल स्टेन, आशीष नेहरा, सुनील नारायण और जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाजों को पीछे छोड़कर यह सम्मान हासिल किया। 

ये भी पढ़ें : विजडन में नहीं आया रोहित शर्मा का नाम तो नाराज हुए सुनील गावस्कर, कहा- क्या उन्हें आएगी नींद?

बता दें कि पहले 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के आगामी सीजन को 15 अप्रैल तक कोरोना महामारी के चलते स्थगित किया था। जिसके बाद भी देश में हालात सही ना होने के कारण बीसीसीआई ने अब आईपीएल के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि साल के अंत में आईपीएल का आगामी सीजन खेला जा सकता है। हलांकि इसके बारे में अधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं किया गया है।

Latest Cricket News