A
Hindi News खेल क्रिकेट टेस्ट सीरीज में भारत के खिलाफ पिछली बार की गलती सुधारने का मौका : स्टार्क

टेस्ट सीरीज में भारत के खिलाफ पिछली बार की गलती सुधारने का मौका : स्टार्क

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने कहा कि आगामी चार मैचों की सीरीज में उनकी टीम के पास अपने सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ पिछली गलतियों में सुधार करने का मौका रहेगा। 

<p>टेस्ट सीरीज में भारत...- India TV Hindi Image Source : CRICKET AUSTRALIA टेस्ट सीरीज में भारत के खिलाफ पिछली बार की गलती सुधारने का मौका : स्टार्क

एडीलेड। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भारत के हाथों दो साल मिली सीरीज में हार को अब भी नहीं भूले हैं और उन्होंने कहा कि आगामी चार मैचों की सीरीज में उनकी टीम के पास अपने सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ पिछली गलतियों में सुधार करने का मौका रहेगा। विराट कोहली की अगुवाई में भारत ने 2018-19 में आस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर पहली बार ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर टेस्ट सीरीज जीती थी।

दानिश कनेरिया की क्रिकेट मैदान पर धमाकेदार वापसी, इस टूर्नामेंट में दिखाया अपना कमाल

स्टार्क ने ईएसपीएन की ‘द क्रिकेट मंथली’ से कहा, ‘‘आप कभी सीरीज नहीं गंवाना चाहते हैं और आप ऑस्ट्रेलिया में तो कतई सीरीज नहीं गंवाना चाहते हो। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘भारत ने उस पूरी सीरीज (2018-19) में बल्ले और गेंद से हमसे बेहतर प्रदर्शन किया। हम इस सच्चाई से दूर नहीं भाग सकते। हमें खेल के हर पक्ष में अच्छा प्रदर्शन करना होगा और इन गर्मियों में निश्चित तौर पर हमारे पास गलतियां सुधारने का मौका है।’’

सैनी, सिराज या उमेश ? कौन होंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का तीसरा तेज गेंदबाज, कैफ ने सुझाया यह नाम

इससे पहले नवंबर में तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने कहा था कि भारत ने पिछली बार जब आस्ट्रेलिया का दौरा किया था तब वह आलोचनाओं से प्रभावित हो गये थे लेकिन अब इसकी परवाह नहीं करते। स्टार्क भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारियों में लगे हैं। भारत के पिछले दौरे में उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उन्होंने तब चार टेस्ट मैचों में केवल 13 विकेट लिये थे। 

 

Latest Cricket News