A
Hindi News खेल क्रिकेट सचिन तेंदुलकर के इस अनोखे चैलेंज ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

सचिन तेंदुलकर के इस अनोखे चैलेंज ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

तेंदुलकर ने युवराज सिंह के इस चैलेंज को न सिर्फ स्वीकारा बल्कि उसे और कठिन बनाकर वापस युवी को चैलेंज दे डाला है।

Sachin Tendulkar- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Sachin Tendulkar

कोरोना महामारी के कारण सभी प्रकार की खेल गतिविधियों पर रोक लगी हुई हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ी सोशल मीडया के जरिये एक दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रहे युवराज सिंह ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के साथ -साथ रोहित शर्मा और हरभजन सिंह को एक चैलेंज दिया था। जिसके साथ कहा था कि इसे सचिन तो आराम से कर लेंगे मगर रोहित और हरभजन के लिय ये थोडा मुश्किल होगा।

दरअसल, इस चैलेंज में युवराज सिंह क्रिकेट बैट के साइड वाले हिस्से से गेंद टिप करवा रहे थे। ऐसे में तेंदुलकर ने युवराज सिंह के इस चैलेंज को न सिर्फ स्वीकारा बल्कि उसे और कठिन बनाकर वापस युवी को चैलेंज दे डाला है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

सचिन ने युवी के चैलेंज को स्वीकारते हुए ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वो आँख में पट्टी बांधकर बैट के साइड वाले हिस्से से गेंद टिप - टिप कर रहे हैं। जिसके साथ उन्होंने लिखा, "युवराज मैं तुम्हे ये चैलेंज वापस देता हूँ लेकिन इस बार इसमें इस तरह का ट्विस्ट रहेगा।"

इस तरह सचिन तेंदुलकर ने आंख पर पट्टी बांधकर ये चैलेंज पूरा किया तो फैंस बहुत ही हैरान रह गए कि आखिर कैसे सचिन तेंदुलकर ने ये चैलेंज बिना देखे पूरा कर लिया। जिससे राज उठाते हुए तेंदुलकर ने बताया कि जो पट्टी आंख पर बांधी थी, वो पारदर्शी कपड़े की थी जिससे उन्हें पट्टी के अंदर से सब दिख रहा था। इस बात के बारे में उन्होंने वीडियो में बताया है।

यह भी पढ़ें- आदिल रशीद ने चुनी अपनी वर्ल्ड इलेवन टीम, धोनी समेत ये बड़े नाम गायब

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मामले 80 हजार के पार जाने के चलते बीसीसीआई ने 29 मार्च से शुरू होने वाली दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल को पहले 15 अप्रैल तक और अब अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है। जिसके चलते सभी खिलाड़ी अक्सर सोशल मीडिया के जरिये एक – दूसरे की खिंचाई या फिर इस तरह के टास्क देते नजर आते रहते हैं।

Latest Cricket News