A
Hindi News खेल क्रिकेट बल्लेबाजी के साथ गेंद से भी टीम को अपना पूरा योगदान देना चाहते हैं ग्लेन मैक्सवेल

बल्लेबाजी के साथ गेंद से भी टीम को अपना पूरा योगदान देना चाहते हैं ग्लेन मैक्सवेल

मैक्सवेल यूं तो एक एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, लेकिन बीते कुछ सालों में टीम में एक गेंदबाज के तौर पर उन्हें ज्यादा सक्रिय नहीं देखा गया है।

marnus labuschagne,Josh Hazlewood,Glenn Maxwell,England vs Australia,Adam Zampa- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Glenn Maxwell

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल ने कहा है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में अगर खेलते हैं तो उनकी कोशिश गेंद से भी अहम रोल निभाने की होगी। मैक्सवेल ने अपना आखिरी वनडे पिछले साल विश्व कप सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ ही खेला था, जबकि उन्होंने अपना आखिरी टी-20 मैच पिछले अक्टूबर में श्रीलंका के खिलाफ खेला था।

मैक्सवेल यूं तो एक एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, लेकिन बीते कुछ सालों में टीम में एक गेंदबाज के तौर पर उन्हें ज्यादा सक्रिय नहीं देखा गया है।

यह भी पढ़ें- UAE पहुंचते ही अपनी फिटनेस को दुरुस्त करने में लगे विराट कोहली, RCB ने शेयर किया वीडियो

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मैक्सवेल के हवाले से लिखा है, "जब मैं बाहर था तब मैंने अपनी गेंदबाजी पर काफी काम किया है। मैं वो असल ऑलराउंडर बनना चाहता हूं जो गेंदबाजी भी कर सके और छह, सात, आठ ओवर फेंक मुख्य गेंदबाजों से भार को हटा सके।"

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : कैटिच और हेसन ने कहा आरसीबी ने ‘डेथ ओवरों’ में गेंदबाजी सहित सभी विभागों पर ध्यान दिया

उन्होंने कहा, "2015 में मैं टीम में इकलौता स्पिनर हुआ करता था और मुझ पर काफी कुछ निर्भर था। मैं अपनी उसी स्थिति में वापसी की कोशिश कर रहा हूं जहां मैं लगातार गेंदबाजी कर सकूं और टीम की मदद कर सकूं।"

मैक्सवेल ने विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के आठ मैचों में गेंदबाजी की थी और दो बार अपना कोटा भी पूरा किया था लेकिन वह बिना विकेट के रहे थे। उन्होंने 2016 के बाद से सिर्फ पांच विकेट ही लिए हैं।

Latest Cricket News