Monday, May 06, 2024
Advertisement

UAE पहुंचते ही अपनी फिटनेस को दुरुस्त करने में लगे विराट कोहली, RCB ने शेयर किया वीडियो

विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में हिस्सा लेने के लिए यूएई में हैं। आईपीएल में कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: August 26, 2020 17:46 IST
IPL, IPL 2020, RCB, Virat Kohli, Kohli, Virat Kohli news, Kohli news, IPL news, Cricket news- India TV Hindi
Image Source : RCB/INSTAGRAM Virat kohli 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं। विराट कोहली ने फिटनेस के प्रति अपनी प्रतिबद्धता से ना सिर्फ खुद बल्कि टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों को भी प्रेरित किया है। यही कारण है कि मौजूदा समय में भारतीय टीम विश्व क्रिकेट में सबसे बेहरतीन फील्डिंग साइड की टीम मानी जाती है।

इस समय विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में हिस्सा लेने के लिए यूएई में हैं। आईपीएल में कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान हैं। आईपीएल के 13वें सीजन के लिए यूएई पहुंचते ही कप्तान कोहली ने अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के साथ दिसंबर 2020 में एक टेस्ट मैच खेल सकता है अफगानिस्तान

यूएई पहुंचने के बाद कोहली समेत आरसीबी के सभी खिलाड़ी 6 दिन के लिए क्वांरटीन में हैं। इस दौरान कोहली ने अपने होटल रूम में ही व्ययाम की व्यवस्था कर खुद को फिट रख रहे हैं।

आरसीबी ने अपने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली की एक वीडियो शेयर की है जो अब खूब वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कारण इस साल आईपीएल का आयोजन यूएई में कराया जा रहा है। इससे पहले इसका आयोजन 29 जून को करना था लेकिन महामारी के कारण बीसीसीआई ने इसे अनिश्चित समय के लिए टाल दिया था।

टूर्नामेंट की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है जिसका फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा। लीग में हिस्सा लेने के लिए बाकी की सभी टीमें भी यूएई पहुंच चुकी हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement