A
Hindi News खेल क्रिकेट टी20 विश्वकप अगले साल 2021 में भारत में होगा या नहीं, अभी भी लटकी तलवार

टी20 विश्वकप अगले साल 2021 में भारत में होगा या नहीं, अभी भी लटकी तलवार

आईसीसी ने हालांकि 2021 में भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप को भारत में ही बनाए रखने का फैसला किया है।

T 20 World Cup- India TV Hindi Image Source : GETTY T 20 World Cup

लाहौर| पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (पीसीबी) वसीम खान ने कहा है कि अगले साल भारत में होने वाला टी-20 विश्व कप कोविड-19 के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हो सकता है। कोविड के कारण आईसीसी ने अगस्त में इस साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप को 2022 तक स्थगित कर दिया।

आईसीसी ने हालांकि 2021 में भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप को भारत में ही बनाए रखने का फैसला किया है। यह विश्व कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर 2021 के बीच आयोजित किया जाएगा।

क्रिकेटबाज को दिए गए इंटरव्यू में खान ने कहा कि भारत में बढ़ते हुए कोविड-19 मामलों के कारण स्वास्थ संकट है जिसके कारण आईसीसी इस विश्व कप को भारत से यूएई में स्थानांतरित कर सकती है।

खान ने कहा, "भारत में होने वाली टी-20 विश्व कप को लेकर अभी भी काफी अनिश्चित्ता है, क्योंकि वहां कोविड-19 की स्थिति अच्छी नहीं है। यह यूएई में हो सकता है।"

SA vs ENG : मलान और बटलर ने रिकॉर्ड साझेदारी करके इंग्लैंड को जिताई टी20 सीरीज

उन्होंने साथ ही आईसीसी से इस बात को लेकर आश्वासन मांगा है कि 2021 में अगर टी-20 विश्व कप का आयोजन भारत में ही होता है तो पाकिस्तानी खिलाड़ियों को वीजा की समस्या नहीं आएगी।

IND vs AUS : फेरी लगाने वाली मां और कुली पिता के बेटे नटराजन ने टीम इंडिया के लिए किया डेब्यू

खान ने कहा, "हां, मनी साहब (पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी) ने उन्हें लिखा है और उनसे अपील की है कि भारत और पाकिस्तान के संबंधों को देखते हुए यह अच्छा होगा कि आईसीसी और बीसीसीआई वीजा को लेकर लिखित आश्वासन दें।"

Latest Cricket News