A
Hindi News खेल क्रिकेट पूर्व पाक क्रिकेटर का दावा, भविष्य में कोहली को अपना शिकार बनाएंगे नसीम शाह

पूर्व पाक क्रिकेटर का दावा, भविष्य में कोहली को अपना शिकार बनाएंगे नसीम शाह

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर फैसल इकबाल ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली भविष्य में नसीम शाह के 'बन्नी' बनेंगे। फैसल इकबाल का मानना है कि आने वाले समय में नसीम शाह भारतीय कप्तान का शिकार करने में सफल होंगे। 

<p>Virat Kohli will be Naseem Shah's bunny, says Faisal...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli will be Naseem Shah's bunny, says Faisal Iqbal

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर फैसल इकबाल ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली भविष्य में नसीम शाह के 'बन्नी' बनेंगे। फैसल इकबाल का मानना है कि आने वाले समय में नसीम शाह भारतीय कप्तान का शिकार करने में सफल होंगे। नसीम शाह ने अभी-अभी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपना करियर शुरू किया है। उन्हों अभी तक एक भी अंतर्राष्ट्रीय मैच में भारत के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला है।

फैसल ने ट्वीट किया, "विराट एक महान बल्लेबाज हैं और मैं उनका पूरा सम्मान करता हूं। मुझे यकीन है कि हमारे सुपरस्टार तेज गेंदबाज नसीम शाह वास्तविक गति और स्विंग के साथ विराट को अपना शिकार बनाने में कामयाब होंगे। मैं भविष्य में एक बेहतरीन बल्लेबाज और गेंदबाज के बीच जबरदस्त जंग का इंतजार कर रहा हूं।"

इससे पहले मीडिया के साथ बातचीत में शाह ने कहा था कि वह विराट कोहली का सम्मान करते हैं, लेकिन वह उनसे डरते नहीं हैं। PakPassion.net ने शाह के हवाले से कहा, "वो विशेष मैच होगा जब ये संभव होगा।  हां, जब भी मौका मिलेगा तो मैं भारत के खिलाफ खेलना चाहूंगा। जब वह मौका आएगा तो मुझे उम्मीद है कि मैं भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर सकूंगा और अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करूंगा। विराट कोहली का मैं उनका सम्मान करता हूं, लेकिन उनसे डरता नहीं हूं।”

विराट कोहली की इस खूबी के कायल हैं कुलदीप, कहा- हमारे बीच बेहतरीन ट्यूनिंग

उन्होंने कहा, "हमेशा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करना चुनौती होती है, लेकिन ये एक मौका होता है जब आप अपने खेल के लेवल को बढ़ा सकते हैं। मैं भारत और विराट कोहली के खिलाफ खेलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।"

इस साल की शुरुआत में शाह हैट्रिक लेने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे कम उम्र के क्रिकेटर बने थे। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ ये उपलब्धि हासिल की थी। नसीम शाह ने अब तक अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में सिर्फ चार टेस्ट मैच खेले हैं और 13 विकेट झटके हैं।

Latest Cricket News