A
Hindi News खेल क्रिकेट जो रूट की फिरकी के आगे धराशाई हुआ यह भारतीय बल्लेबाज, देखें यह वीडियो

जो रूट की फिरकी के आगे धराशाई हुआ यह भारतीय बल्लेबाज, देखें यह वीडियो

रूट इस मुकाबले में अबतक तीन विकेट ले चुके हैं, जिसमें ऋषभ पंत (1), अक्सर पटेल (0) का विकेट भी शामिल है लेकिन रूट ने जिस गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर को आउट किया वह बेहद ही शानदार था।

Washington Sundar, Joe Root, Sports, cricket, India vs England - India TV Hindi Image Source : BCCI.TV Washington Sundar and Joe Root

भारत के खिलाफ नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जारी तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड ने दमदार वापसी की है। स्पिन गेंदबाजों को मदद देती इस मैदान पर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट बल्लेबाजी में तो कुछ खास नहीं कर पाए लेकिन अपने कामचलाउ गेंदबाजी से टीम को मैच में वापस लाने का काम जरूर किया है।

रूट इस मुकाबले में अबतक तीन विकेट ले चुके हैं, जिसमें ऋषभ पंत (1), अक्सर पटेल (0) का विकेट भी शामिल है लेकिन रूट ने जिस गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर को आउट किया वह बेहद ही शानदार था।

यह भी पढ़ें- मार्टिन गुप्टिल ने मचाया धमाल, दूसरे टी20 में न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 4 रन से हराया

बल्लेबाजी में दमखम रखने वाले वॉशिंग्टन सुंदर रूट की फिरकी पर इस तरह से चकमा खाए कि उन्हें कुछ समझ नहीं आया और पैड-बैट को छकाते हुए गेंद विकेट की गिल्लियों को उड़ा दिया। सुंदर के रूप में भारत को 7वां झटका लगा।

रूट ने जिस तरह से सुंदर को आउट किया उसे देखकर निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि अहमदाबाद के इस मैदान पर अच्छे से अच्छा बल्लेबाज भी स्पिन को खेलने की स्थिति में नहीं होंगे।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : ऋषभ पंत को नहीं हुआ विश्वास जब जो रूट ने पहली गेंद पर उन्हें दिखाया पवेलियन का रास्ता, देखें वीडियो

आपको बता दें कि इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों को इतनी मदद मिल रही है कि इंग्लैंड की पूरी टीम पहली पारी में 112 रन पर ऑलआउट हो गई थी। भारत के लिए अकेले स्पिन गेंदबाज अक्सर पटेल ने 6 विकेट लिए थे।

वहीं इंग्लैंड के लिए अबतक 8 में से सात विकेट सिर्फ स्पिन गेंदबाजों ने लिया जिसमें 4 विकेट के जैक लीच के नाम है और तीन विकेट जो रूट ने लिए।  

Latest Cricket News