A
Hindi News खेल क्रिकेट क्या आपने देखा राहुल द्रविड़ का 'गुस्से वाला अवतार'? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO

क्या आपने देखा राहुल द्रविड़ का 'गुस्से वाला अवतार'? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO

भारत के दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के खेल की समझ और शांत स्वभाव से हर कोई वाकिफ है लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह काफी गुस्से में दिख रहे हैं।

<p>क्या आपने देखा राहुल...- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB क्या आपने देखा राहुल द्रविड़ का 'गुस्से वाला अवतार'? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO 

भारत के दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के खेल की समझ और शांत स्वभाव से हर कोई वाकिफ है लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें द्रविड़ अपने स्वभाव के विपरीत काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। दरअसल, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राहुल द्रविड़ काफी गुस्सा करते दिख रहे हैं।

वीडियो में द्रविड़ एक गाड़ी के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं और सड़क पर चल रहे अन्य लोगों पर गुस्सा निकालते दिख रहे हैं। यही नहीं, वीडियो में पूर्व भारतीय कप्तान को सड़क पर चल रही गाड़ियों को बैट से तोड़ते हुए भी देखा जा सकता है। 

IPL 2021 : मुंबई को लगा बड़ा झटका, पहले मैच से बाहर हुआ ये धाकड़ सलामी बल्लेबाज

द्रविड़ का गुस्सैल अवतार भारतीय फैंस को काफी पसंद आ रहा है और लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो को धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं। यही वजह है कि द्रविड़ का ये वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Latest Cricket News