Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2021 : मुंबई को लगा बड़ा झटका, पहले मैच से बाहर हुआ ये धाकड़ सलामी बल्लेबाज

मुंबई इंडियंस ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट में लिखा कि पहले मैच के लिए क्विंटन डीकॉक उपलब्ध नहीं रहेंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 09, 2021 11:37 IST
Quinton de Kock- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Quinton de Kock

भारतीय सरजमीं पर दुनिया की सबसे बड़ी टी20 इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के 14वें सीजन का आगाज रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( आरसीबी ) के बीच महामुकाबले से होगा। इसी बीच मुंबई इंडियंस के खेमे से एक बड़ी अपडेट आई है। जिसमें कहा गया है कि पहले मैच में रोहित शर्मा के साथ पिछले सीजन ओपनिंग में धमाल मचाने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डीकॉक खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। 

इसकी जानकारी देते हुए मुंबई इंडियंस ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट में लिखा कि पहले मैच के लिए क्विंटन डीकॉक उपलब्ध नहीं रहेंगे। ऐसे में रोहित शर्मा के साथ कौन सा बल्लेबाज मुंबई इंडियंस के लिए बल्लेबाजी करने उतरेगा ये भी देखना दिलचस्प होगा। वहीं डीकॉक और रोहित की सलामी जोड़ी के बारे में बात करें तो पिछले दो सालों से आईपीएल में ये दोनों बल्लेबाज मुंबई को अच्छी शुरुआत दिलाते आ रहे हैं। हालांकि डीकॉक आईपीएल की जारी एसओपी के तहत निर्धारित 7 दिनों का क्वारंटीन पूरा कर रहे हैं। यही कारण है कि वो पहले मैच में मुंबई के लिए ओपनिंग करते नजर नहीं आएंगे। 

इस तरह जब डीकॉक पहले मैच का हिस्सा नहीं है तो मुंबई की तरफ से दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं, इससे मुंबई का दाएं और बाएं हाथ का ओपनिंग कॉम्बिनेशन भी बरकरार रहेगा। हाल ही में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग में डेब्यू करते हुए इशान ने शानदार 56 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी। ऐसे में अब रोहित के साथ इशान किशन खेलते हुए नजर आ सकते हैं। 

ये भी पढ़े - MI vs RCB Dream11 Prediction : पोलार्ड की कप्तानी में ऐसे चुने ड्रीम11 टीम, जिससे आप जीत सकते हैं करोड़ों

बता दें कि आईपीएल के 14वें सीजन में मुंबई और आरसीबी के बीच मैच शाम को 7:30 बजे से चेन्नई के मैदान में खेला जाएगा। जिसमें दोनों टीमें जीत के साथ अपना आगाज करना चाहेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement