A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v ENG : तीसरे टेस्ट में करारी हार के बाद जो रूट ने दिया बड़ा बयान

IND v ENG : तीसरे टेस्ट में करारी हार के बाद जो रूट ने दिया बड़ा बयान

भारत ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में 10 विकेट से हराते हुए 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली। 

<p>IND v ENG : तीसरे टेस्ट में...- India TV Hindi Image Source : GETTY IND v ENG : तीसरे टेस्ट में करारी हार के बाद जो रूट ने दिया बड़ा बयान

भारत ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में 10 विकेट से हराते हुए 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली। इंग्लैंड ने जीत के लिए भारत के सामने 49 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे मेजबान टीम ने बिना कोई विकेट खोए मैच के दूसरे दिन ही हासिल कर लिया।  इस हार के साथ ही इंग्लैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की रेस से बाहर हो गई है।

IND v ENG : बल्ले नहीं गेंद से पलटा जो रूट ने मैच, करियर में पहली बार हासिल किया ये बड़ा मुकाम

इस हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने अपनी टीम के प्रदर्शन और अपने गेंदबाजी प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया। जो रूट ने कहा, "हमने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की लेकिन उसका फायदा नहीं उठा सके। हम 250 का स्कोर बना सकते थे जो कि एक अच्छा स्कोर होता। मैं ईमानदारी से कहना चाहता हूं कि गेंद की अहम भूमिका रही जो प्लास्टिक कोटिंग के कारण विकेट पर पड़ने के बाद तेज निकल रही थी। दोनों टीमें पूरे मैच में संघर्ष करती नजर आई। हम इस तरह के प्रदर्शन पर खुद को परिभाषित नहीं करते हैं।" रूट ने इशांत ईशांत को 100 टेस्ट खेलने और अश्विन को 400 टेस्ट विकेट पूरे करने के लिए बधाई दी।

Latest Cricket News