A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup : विलियम्सन ने माना पाकिस्तानी गेंदबाजों का लोहा, कह दी ये बड़ी बात

T20 World Cup : विलियम्सन ने माना पाकिस्तानी गेंदबाजों का लोहा, कह दी ये बड़ी बात

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने पाकिस्तान के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे खिलाफ डेथ ओवरों में उनका ​​प्रदर्शन शानदार था। 

<p>T20 World Cup : विलियम्सन ने...- India TV Hindi Image Source : GETTY T20 World Cup : विलियम्सन ने माना पाकिस्तानी गेंदबाजों का लोहा, कह दी ये बड़ी बात

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने पाकिस्तान के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे खिलाफ डेथ ओवरों में उनका ​​प्रदर्शन शानदार था। शारजाह में खेले गए ICC T20 वर्ल्ड कप के 19वें मुकाबले में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से पटखनी दी। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 134 रन बनाए थे। इसके जवाब में पाकिस्तान ने 18.4 ओवर में लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। पाकिस्तान की जीत में तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का अहम योगदान रहा जिन्होंने 22 रन देकर चार विकेट लिए।

हार के बाद केन विलियमसन ने कहा, "दुर्भाग्य से, यह हमारे हक में नहीं रहा। अगर हम विपक्षी टीम को देखें तो वह डेथ ओवरों में बेहद शानदार थे और हमें गेंद को हिट करने से रोक रहे थे वे शानदार थे। इस मैच से हमें कुछ सीखने की कोशिश करनी होगी और आगे के मैचों पर ध्यान लगाना होगा।"

T20 वर्ल्ड कप के बीच बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते ये खिलाड़ी हुआ बाहर

उन्होंने कहा, "इस मैच से सीखने के लिए बहुत कुछ है लेकिन अंत में पाकिस्तान का प्रदर्शन शानदार था और उन्होंने बहुत ही मुश्किल पिच पर बहुत ही खूबसूरती से खेल का अंत किया।" केन ने आगे कहा, "उनके गेंदबाज आज शानदार गेंदबाजी कर रहे थे जैसा कि उन्होंने अपने पहले मैच (भारत के खिलाफ) में किया था। हमें उम्मीद थी कि ऐसा ही होगा। उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी की लय बरकरार रखी और उत्कृष्ट प्रदर्शन करने में कामयाब रहे।"

कीवी कप्तान ने कहा, "गेंद को हिट करने के लिहाज से ये एक कठिन पिच थी। शोएब मलिक जैसा बल्लेबाज भी इस पिच पर संघर्ष करता नजर आया। हालांकि आसिफ अली गेंद को खूबसूरती से हिट किया। ऐसी मुश्किल पिच पर ये देखने लायक था।"

Latest Cricket News