ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. T20 वर्ल्ड कप के बीच बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते ये खिलाड़ी हुआ बाहर

T20 वर्ल्ड कप के बीच बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते ये खिलाड़ी हुआ बाहर

ICC T20 वर्ल्ड कप के बीच बांग्लादेश की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन पीठ में चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 27, 2021 9:18 IST
T20 वर्ल्ड कप के बीच...- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 वर्ल्ड कप के बीच बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते ये खिलाड़ी हुआ बाहर

ICC T20 वर्ल्ड कप के बीच बांग्लादेश की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन पीठ में चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। सैफुद्दीन की जगह रुबेल हुसैन को टीम में शामिल किया गया है।

टीम के एक अधिकारी के मुताबिक, सैफुद्दीन ने श्रीलंका के खिलाफ आखिरी मैच के बाद अपनी पीठ में दर्द की शिकायत की थी। बीसीबी के वरिष्ठ प्रबंधक मीडिया और संचार रबीद इमाम ने बुधवार को क्रिकबज को बताया, "बांग्लादेश लौटने के बाद हम उनकी चोट की गंभीरता को समझेंगे, लेकिन चूंकि वह टूर्नामेंट में वापसी नहीं कर सकते हैं, इसलिए हमने रिप्लेसमेंट का विकल्प चुना।"

रुबेल हुसैन की बात की जाए तो उन्होंने बांग्लादेश की ओर से 28 T2OI मैचों में 28 विकेट अपने नाम किए हैं। उन्होंने अपना आखिरी T20I मुकाबला इसी साल 1 अप्रैल को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

T20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड के ग्रुप-1 में शामिल बांग्लादेश आज मजबूत इंग्लैंड का अबु धाबी में सामना करेगी। बांग्लादेश ने सुपर-12 राउंड में अपना पहला मैच श्रीलंका के खिलाफ खेला था जहां उसे हार का सामना करना पड़ा था।

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022