A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान-वेस्टइंडीज का पहला टी-20 हुआ रद्द, बारिश ने डाली खलल

पाकिस्तान-वेस्टइंडीज का पहला टी-20 हुआ रद्द, बारिश ने डाली खलल

बारिश के चलते दूसरी पारी के साथ-साथ पूरे मैच को ही रद्द कर दिया गया।

<p> west indies vs pakistan first t20 match stopped...- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/@WINDIESCRICKET  west indies vs pakistan first t20 match stopped due to rain

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार को खेला गया पहला टी-20 मैच बारिश के चलते रद्द कर दिया गया। मैच को 20 ओवर से घटा कर 9 ओवर का कर दिया गया था, क्योंकि मैच के शुरूआत में ही बारिश ने खलल डाल दिया था।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम में टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, 9 ओवर के खेल में कीरोन पोलार्ड की अगुवाई वाली टीम ने 5 विकेट गवां कर महज 85 रन ही बना सकी।

वेस्टइंडीज की शुरूआत अच्छी नहीं रही, सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमंस को खेल के दूसरे ओवर में ही गर्दन पर चोट लग गई जिसके कारण उन्हें मैदान छोड़ कर जाना परा, सिमंस ने सात गेदों में दो चौके की मदद से महज 9 रन ही बना सके थे।

वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड के अलावा और कोई बल्लेबाज 20 का आकड़ा नहीं पार कर सका, पोलार्ड ने कप्तानी पारी खेलते हुए 9 गेंदो में 1 चौका और दो छक्के की मदद से 22 रन बनाए।

पाकिस्तान के तरफ से तेज गेंदबाज हसन अली ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दो ओवर में 11 रन दे कर दो बल्लेबाजो को आउट किया ।

 लियोनेल मेसी ने अपने तीनों बच्चों संग खेला फुटबॉल, Video हुआ वायरल

बारिश के चलते दूसरी पारी के साथ-साथ पूरे मैच को ही रद्द कर दिया गया। अब दोनो टीमों के बीच दूसरा टी20 मुकाबला शनिवार को गुयाना में खेला जाएगा।

Latest Cricket News