Friday, April 26, 2024
Advertisement

लियोनेल मेसी ने अपने तीनों बच्चों संग खेला फुटबॉल, Video हुआ वायरल

मेसी ने आज इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने बच्चों के साथ फुटबॉल खेल रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: July 29, 2021 13:58 IST
Lionel Messi Plays Football With His Kids, Video Goes Viral- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@LEOMESSI Lionel Messi Plays Football With His Kids, Video Goes Viral

विश्व के सबसे मशहूर फुटबॉलर्स में से एक लियोनेस मेसी एक दिग्गज खिलाड़ी हैं, इसके साथ वे एक फैमिली मैन भी हैं। मेसी को मैदान पर फुटबॉल खेलना जितना पसंद है उतना ही उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। उन्होंने आज इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने बच्चों के साथ फुटबॉल खेल रहे हैं। इस वीडियो पर अब तक 17 मिलियन से ज्यादा वीडियो आ चुके हैं और ये वीडियो अब तक वायरल भी हो गया है।

उनके तीन बच्चे हैं जिनका नाम थियागो, मटेओ और सीरो है। इस वीडियो में ये तीनों नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये वीडियो उनके मियामी वेकेशन की है जहां वे हाल ही में गए थे। इस वीडियो में फैंस को मेसी पत्नी भी दिखीं जिनका नाम एंटॉनेला रोकुज्जो है।

 IND vs SL: नवदीप सैनी हुए चोटिल, निर्णायक T20I से हो सकते हैं बाहर

आपको बता दें कि हाल ही में ब्राजील में अर्जेंटीना ने कोपा अमेरिका का खिताब अपने नाम किया था। मेसी टीम अर्जेंटीना के कप्तान थे। 1993 के बाद अर्जेंटीना ने पहली बार कोई अंतरराष्ट्रीय खिताब जीता था। ये मेसी के लिए भी एक बहुत बड़ा लम्हा था क्योंकि ये उनका पहला अंतरराष्ट्रीय खिताब था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement