1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs SL: नवदीप सैनी हुए चोटिल, निर्णायक T20I से हो सकते हैं बाहर

IND vs SL: नवदीप सैनी हुए चोटिल, निर्णायक T20I से हो सकते हैं बाहर

गेंदबाज नवदीप सैनी के कंधे पर चोट लग गई थी और अब उनका तीसरा और निर्णायक टी-20 मुकाबला खेलना संदिग्ध लग रहा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: July 29, 2021 13:21 IST
IND vs SL: Navdeep Saini sustains shoulder injury,...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IND vs SL: Navdeep Saini sustains shoulder injury, likely to miss final T20I

भारतीय क्रिकेट टीम का श्रीलंका दौरा बेहतरीन गुजर रहा था जब तक कैंप में कोविड-19 ने जगह नहीं बनाई थी। जब से क्रुणाल पांड्या संक्रमित हुए हैं तब से टीम के लिए बैड लक शुरू हो गया है। पहले नौ खिलाड़ी आइसोलेशन में चले गए और अब दूसरे टी-20 मैच के दौरान तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए।

गौरतलब है कि 20 में से 9 खिलाड़ी खेलने के लिए उपलब्ध नहीं थे और टीम ने बड़ी मुश्किल से 11 खिलाड़ियों को उतारा था। इसका परिणाम ये हुआ था कि भुवनेश्वर कुमार नंबर-6 पर खेले थे। इतनी मुश्किलों के बाद भी टीम इंडिया ने आसानी से हार नहीं मानी थी और कड़ी टक्कर दी थी। हालांकि आखिर में श्रीलंका ने ही चार विकेट से जीत हासिल की थी।

हार का मुंह देखने के अलावा टीम इंडिया को एक और बहुत बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के कंधे पर चोट लग गई थी और अब उनका तीसरा और निर्णायक टी-20 मुकाबला खेलना संदिग्ध लग रहा है। दाएं हाथ का ये पेसर एक्स्ट्रा कवर पर फील्डिंग कर रहा था।

IND vs SL 2nd T20: वनिंदु हसरंगा को आउट कर राहुल चाहर ने मनाया ऐसा जश्न, देखिए Video

सैनी ने चमिका करुणारत्ने का कैच पकड़ने की कोशिश की थी। गेंद बहुत ऊपर थी और सैनी पकड़ नहीं सके। सबसे खराब बात ये था कि सैनी अपने बाएं कंधे के बल गिरे। उनको दर्द हुआ तो फील्ड पर मेडिकल स्टाफ आया। हालांकि उनकी इंजरी के बारे में कोई अपडेट नहीं आया है। माना जा रहा है कि सैनी तीसरा टी-20 नहीं खेल सकेंगे।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021