Friday, April 19, 2024
Advertisement

IND vs SL 2nd T20: वनिंदु हसरंगा को आउट कर राहुल चाहर ने मनाया ऐसा जश्न, देखिए Video

चाहर की गेंद पर वनिंदु ने पहले चौका जड़ा फिर अगली गेंद पर वे आउट हुए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 29, 2021 9:47 IST
IND vs SL 2nd T20: When Rahul Chahar Gave Wanindu Hasaranga...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IND vs SL 2nd T20: When Rahul Chahar Gave Wanindu Hasaranga a Fiery Send-Off

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में स्पिनर राहुल चाहर ने विकेट लेने के बाद ऐसा जश्न मनाया जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने वनिंदु हसरंगा को आउट किया था।

चाहर की गेंद पर वनिंदु ने पहले चौका जड़ा फिर अगली गेंद पर वे आउट हुए। चाहर ने वनिंदु को फंसाने के लिए वाइड की ओर गेंद डाली और वनिंदु उनके जाल में फंस गए।

उन्होंने अक्रामक तरीके से बल्ला घुमाया और हिट किया। गेंद जा कर भुवनेश्वर कुमार के हाथों में गिरी और वे आउट हो गए। चाहर ने अपना बदला पूरा किया और ऐसा जश्न मनाया कि लोगों ने उन्हें दीपक की अक्रामकता से तुलना कर दी।

चार ओवर में राहुल ने 27 रन दिए थे और एक विकेट लिया। उन्होंने मैच के दौरान दो कैच भी पकड़े थे। उन्होंने अविष्का फर्नान्डो और मिनोड भानुका का कैच थामा था।

 IND vs SL 2nd T20I: हार के बाद निराश दिखे कप्तान धवन, बोले- हमारे पास एक बल्लेबाज की कमी थी

श्रीलंका ने दूसरे टी20 मुकाबले में धनंजय डी सिल्वा के नाबाद 40 रन के चलते भारत को 4 विकेट से हराकर तीन मैच की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबानों के सामने 133 रन का लक्ष्य रखा था जिसे उन्होंने 2 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement