1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs SL 2nd T20I: हार के बाद निराश दिखे कप्तान धवन, बोले- हमारे पास एक बल्लेबाज की कमी थी

IND vs SL 2nd T20I: हार के बाद निराश दिखे कप्तान धवन, बोले- हमारे पास एक बल्लेबाज की कमी थी

धवन ने कहा कि जिस तरह टीम ने खेला, उनको अपनी टीम पर गर्व है। उन्होंने कहा कि वे खुश हैं कि खिलाड़ी मैच को आखिरी ओवर तक ले गए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: July 29, 2021 9:22 IST
IND vs SL 2nd T20I: Shikhar Dhawan Reveals What Would...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@SDHAWAN25 IND vs SL 2nd T20I: Shikhar Dhawan Reveals What Would Have Made The Difference After India Lose

भारतीय क्रिकेट टीम को श्रीलंका से बुधवार को दूसरे टी-20 में चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद टीम के कप्तान शिखर धवन ने बताया कि टीम क्यों हारी। उनके हिसाब से, टीम ने 10-15 रन कम बनाए और इसी कारण भारत को हार का सामना करना पड़ा।

शिखर धवन ने मैच के बाद कहा, "हमें पता है कि हमारे पास एक बल्लेबाज कम था। हम जानते थे कि हमको हमारी पारी अच्छे तरीके से प्लान करनी है। हमारे 10-15 रन कम पड़े। इसी कारण ऐसा हुआ।"

हार के बाद भी धवन ने कहा कि जिस तरह टीम ने खेला, उनको अपनी टीम पर गर्व है। उन्होंने कहा कि वे खुश हैं कि खिलाड़ी मैच को आखिरी ओवर तक ले गए।

उन्होंने लिखा, "मुझे लड़कों पर गर्व है। कभी हार न मानने वाला एटीट्यूड अच्छा है। लड़कों को हैट्स ऑफ कि वे खेल को आखिरी ओवर तक ले गए।"

IND vs SL 2nd T20I : श्रीलंका की जीत में चमके धनंजय डी सिल्वा, 4 विकेट से भारत को हराकर सीरीज में की 1-1 की बराबरी

श्रीलंका ने दूसरे टी20 मुकाबले में धनंजय डी सिल्वा के नाबाद 40 रन के चलते भारत को 4 विकेट से हराकर तीन मैच की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबानों के सामने 133 रन का लक्ष्य रखा था जिसे उन्होंने 2 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021