A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट कोहली के कप्तान बनने से पहले शोएब अख्तर ने अनुष्का से कही थी ये बात

विराट कोहली के कप्तान बनने से पहले शोएब अख्तर ने अनुष्का से कही थी ये बात

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कोहली की कप्तानी को लेकर बड़ी बात कही है।

<p>what did shoaib akhtar said to anushka when virat kohli...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES what did shoaib akhtar said to anushka when virat kohli was becoming captain

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों यूके में है और उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। टीम की कप्तानी विराट कोहली करेंगे। बतौर कप्तान विराट कोहली ने आज तक कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है, वे हाल ही में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी न्यूजीलैंड के खिलाफ हार गए थे। इसके बाद उनकी कप्तानी पर सवाल खड़े हुए।

अब एक इंटरव्यू में पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कोहली की कप्तानी को लेकर बड़ी बात कही है।

स्पोर्ट्सकीड़ा से इंटरव्यू के दौरान अख्तर ने कहा कि उन्होंने कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा से इस बारे में बात की थी और अनुष्का से कहा था कि विराट को बहुत दिक्कत होने वाली है।

अख्तर ने कहा, "मुझे लगता है कि विराट ने बतौर कप्तान बहुत अच्छा काम किया है। मैंने अनुष्का से पहले ही कहा था कि मुझे लगता है कि विराट कप्तान बन कर गलती कर रहा है। मुझे पता है कि उन पर कितना ज्यादा दबाव होता है। भारत जैसे देश में जहां आबादी बिलियन में है। वहां 20,000 टीवी सेट और चैनल हैं, जो उनकी निंदा करने के लिए काफी हैं। मैं सोच रहा था कि वो युवा है, उसको रन बनाने दो और गेम खेलने दो।"

Tokyo Olympics 2020 Day 1 Schedule : पहले दिन इन तीन मेडल पर होगी भारतीय खिलाड़ियों की नजरें

अख्तर ने आगे कहा, "उन्होंने कप्तान बनने की चुनौती ली। वो सामने आए और तेज गेंदबाजों को उन्होंने खुद जैसा बना दिया। वो अपनी आक्रमकता अपने तेज गेंदबाजों में देखना चाहते हैं।"

Latest Cricket News