A
Hindi News खेल क्रिकेट जब भी मैदान में उतरूंगा तो वैसे ही शुरुआत करूंगा जहां छोड़ा था - विराट कोहली

जब भी मैदान में उतरूंगा तो वैसे ही शुरुआत करूंगा जहां छोड़ा था - विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी कहा है कि वो जब भी क्रिकेट के मैदान में लौटेंगे तो वहीं से शुरू करेंगे जहां से छोड़ा था।

Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli

पूरी दुनिया में फैली कोरोना महामारी के चलते सभी प्रकार की खेल गतिविधियाँ ठप्प पड़ी हुई हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ी घर से बैठकर अपने फैंस से बातचीत करते रहते हैं। इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी कहा है कि वो जब भी क्रिकेट के मैदान में लौटेंगे तो वहीं से शुरू करेंगे जहां से छोड़ा था।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में कोहली ने कहा, “मैं खुद को सकारात्मक और खुश रख रहा हूं और बस जीवन में आगे देख रहा हूं ताकि जब भी मैं मैदान में वापस आऊं तो उसी अंदाज में शुरू करूं जहां से ये छुटा था। ''

यह भी पढ़ें- भारतीय कप्तान विराट कोहली के पास होती हैं दिलचस्प बातें – आर. अश्विन

इतना ही नहीं कोरोना के चलते आईपीएल को मिस करने पर कप्तान कोहली ने फैंस से कहा, “वो घर में बैठकर आईपीएल को काफी मिस कर रहे हैं। क्योंकि ये फैंस के लिए क्रिकेट में उत्सुकता और कुछ जादुई पल भी लेकर आता है।“

इसके आगे जब एक फैन ने उनके बल्लेबाजी करते समय माइंडसेट के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “जब भी आप मैच खेल रहे होते हैं तो एक सकरात्मक माइंडसेट का होना बहुत जरुरी होता है।”

यह भी पढ़ें- 1985 की भारतीय टीम, वर्तमान में कोहली की टीम इंडिया को भी दे सकती थी टक्कर - रवि शास्त्री

बता दें कि 29 मार्च से शुरू होने आईपीएल को कोरोना महामारी के चलते पहले 15 अप्रैल तक स्थगित किया गया था। उसके बाद बीसीसीआई ने इसे अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है। ऐसे में कप्तान कोहली कब बल्ला लेकर क्रिकेट के मैदान में उतरेंगे इसका सभी फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है।

Latest Cricket News