Monday, April 29, 2024
Advertisement

भारतीय कप्तान विराट कोहली के पास होती हैं दिलचस्प बातें – आर. अश्विन

अश्विन ने बताया कि जब भी वो किसी मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं तो वो कुछ न कुछ जैसे कि स्टंप्स, गेंद ऐसी चीज़ें याद के तौर पर अपने घर ले आते हैं। 

India TV Sports Desk Reported by: India TV Sports Desk
Published on: May 05, 2020 22:32 IST
R. Ashwin- India TV Hindi
Image Source : AP R. Ashwin

चेन्नई| भारतीय टेस्ट टीम के अनुभवी ऑफ स्पिन गेंदबाज आर. अश्विन ने बताया कि जब भी वो किसी मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं तो वो कुछ न कुछ जैसे कि स्टंप्स, गेंद ऐसी चीज़ें याद के तौर पर अपने घर ले आते हैं। उनका मानना है कि उन्हें इस तरह के सोवेनियर इकट्ठा करना बेहद पसंद हैं।

100 घंटे और 100 स्टार्स पर बात करते हुए अश्विन ने कहा, "मैं जब भी मैच में पांच या उससे ज्यादा विकेट लेता हूं तो मैच की गेंद मेरे कैबिनेट में आ जाती है। मैं जब भी कोई प्रभावी प्रदर्शन करता हूं तो मैं स्टम्प ले लेता हूं। इसलिए मेरा घर सोवेनियर से भरा हुआ है। मैंने 71 टेस्ट मैच खेल हैं और मुझे लगता है कि मेरे पास 60 निशानी हैं।"

ये भी पढ़ें : आईपीएल में इन दो खिलाड़ियों के साथ काम करना चाहते हैं दिनेश कार्तिक, बताई वजह

33 साल के अश्विन ने बताया कि वह चेतेश्वर पुजारा, शिखर धवन और कप्तान विराट कोहली के साथ ज्यादा समय बिताते हैं।

उन्होंने कहा, "पुजारा निश्चित तौर पर। मुझे धवन के साथ भी समय बिताना पसंद है वह काफी मजाकिया हैं। मैं शंकर बासु (टीम के पूर्व स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच) के साथ भी बहुत समय बिताता था। मैं विराट के साथ भी ज्यादा बात करता हूं क्योंकि उनके पास करने के लिए दिलचस्प बातें होती हैं।"

( With agency Input from Ians )

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement