A
Hindi News खेल क्रिकेट WTC FINAL : छठे दिन के टिकट को कम कीमत पर बेचने की तैयारी में है आईसीसी

WTC FINAL : छठे दिन के टिकट को कम कीमत पर बेचने की तैयारी में है आईसीसी

बारिश के कारण चौथे दिन के पहले सत्र का खेल भी नहीं हो सका। इससे रिजर्व के तौर पर रखे गये छठे दिन का इस्तेमाल होना तय है।

WTC Final, Sports, cricket, India- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ICC WTC Final

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) खराब मौसम से बुरी तरह प्रभावित भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल के रिजर्व दिन (खेल का छठा दिन) के टिकटों की दरों में कटौती करेगा। पहले दिन का खेल बुरी तरह से बारिश की भेट चढ़ने के बाद दूसरे दिन 64.4 जबकि रविवार को तीसरे दिन 76.3 ओवर का खेल ही संभव हो सका है। 

बारिश के कारण चौथे दिन के पहले सत्र का खेल भी नहीं हो सका। इससे रिजर्व के तौर पर रखे गये छठे दिन का इस्तेमाल होना तय है।

यह भी पढ़ें- WTC फाइनल में धमाल मचाने के बाद टेबल टेनिस में हाथ आजमा रहे हैं जैमिसन!

आईसीसी के एक सूत्र ने सोमवार को पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ जी हां, छठे दिन के टिकटों के दाम कम किए जाएंगे। यह ब्रिटेन में खेले जाने वाले टेस्ट मैचों के लिए एक प्रचलित मानक है। चूंकि टेस्ट मैच के लिए स्टेडियम में सिर्फ केवल ब्रिटेन के निवासी ही आ सकते हैं ऐसे में आईसीसी भी उन दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा है।’’ 

यह भी पढ़ें- स्नेह राणा के ऑलराउंड प्रदर्शन से खुश हैं कप्तान मिताली राज, तारीफ में कह दी यह बात

डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए टिकटों को तीन श्रेणी में रखा गया है, जिसमें 150 जीबीपी (लगभग 15,444 रूपये), 100 जीबीपी (10,296 रूपये) और 75 जीबीपी (7,722 रूपये) शामिल है। 

छठे दिन के खेल के लिए तय किये दाम 100 जीबीपी (10,296 रूपये), 75 जीबीपी (7,722 रूपये) और 50 जीबीपी (5,148 रूपये) है।

Latest Cricket News