A
Hindi News खेल क्रिकेट लाइव चैट में युवराज सिंह ने पूछे ऐसे सवाल कि बचते दिखे जसप्रीत बुमराह

लाइव चैट में युवराज सिंह ने पूछे ऐसे सवाल कि बचते दिखे जसप्रीत बुमराह

बुमराह से विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर में से किसी एक को चुनने को कहा तो बुमराह इस सवाल पर भी बाचव की मुद्रा में दिखे।

Yuvraj Singh asked such questions in live chat that Jasprit Bumrah was seen escaping- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Yuvraj Singh asked such questions in live chat that Jasprit Bumrah was seen escaping

मुंबई। कोरोनावायरस की वजह से इस समय सभी क्रिकेटर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं। इस दौरान खिलाड़ी इंस्टाग्राम पर लाइव चैट कर एक दूसरे से सवाल करते हैं और उनके पसंदीदा खिलाड़ी, खेलने की तकनीक आदि पर सवाल करते हैं। हाल ही में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह के साथ लाइव चैट की और इस दौरान उन्होंने युवराज-धोनी, सचिन-कोहली और हरभजन-अश्विन में से अपने पसंदीदा खिलाड़ी चुने।

युवराज-धोनी में से पसंदीदा खिलाड़ी को चुनने के सवाल पर बुमराह ने कहा, "मैं किसी एक को चुन नहीं सकता। युवराज और धोनी में से किसी को चुनना वैसे ही है जैसे माता-पिता में किसी एक को चुनना है। मैंने आप दोनों को भारत को कई मैच जिताते हुए देखा है। इसलिए यह काफी मुश्किल सवाल है।"

वहीं बुमराह से विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर में से किसी एक को चुनने को कहा तो बुमराह इस सवाल पर भी बाचव की मुद्रा में दिखे। पहले तो उन्होंने कहा कि उनके पास इस सवाल का जवाब देने के लिए कोई अनुभव नहीं है। लेकिन काफी जिद करने के बाद बुमराह ने कहा, "हर कोई सचिन पाजी का प्रशंसक है, इसलिए मैं उन्हें चुनूंगा।"

ये भी पढ़ें - लॉकडाउन के चलते बढती घरेलू हिंसा के खिलाफ शिखर धवन ने लोगो से की ये ख़ास अपील

युवराज ने बुमराह से पूछा कि रविचंद्र अश्विन और हरभजन सिंह में से बेहतर कौन है? इस पर बुमराह ने कहा, "मैं अश्विन के साथ खेला हूं लेकिन मैंने हरभजन को बचपन से देखा है और उनके साथ खेला भी हूं। इसलिए मैं उन्हें चुनूंगा।"

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News