Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

लॉकडाउन के चलते बढती घरेलू हिंसा के खिलाफ शिखर धवन ने लोगों से की ये ख़ास अपील

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा ने सोशल मीड़िया में एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने घरेलू हिंसा को लेकर एक ख़ास संदेश दिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 27, 2020 22:42 IST
Shikhar Dhawan- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shikhar Dhawan

नई दिल्ली| कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते सभी लोग अपने घर पर हैं। ऐसे में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा ने सोशल मीड़िया में एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने घरेलू हिंसा को लेकर एक ख़ास संदेश दिया है।

शिखर ने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा, "जब मैं अपने प्यारे परिवार के साथ घर पर समय का पूरा आनंद ले रहा हूं, ऐसे समय में मैं घरेलू हिंसा के बारे में सुनकर बहुत निराश और दुखी हूं। हमारे समाज में आज के समय में भी ये मौजूद है। इसे खत्म करने की जरूरत है। एक प्यार और उदार पार्टनरशिप को चुनें। हिंसा को ना कहें। "

वीडियो में शिखर, पत्नी आयशा और बेटे के साथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। सभी बॉक्सिंग ग्लव्स पहने एक-दूसरे के साथ बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें : अश्विन ने माना, सीएसके में इस दिग्गज के साथ नहीं रहे उनके अच्छे संबंध जिसके कारण टीम से हुए थे वह बाहर

बता दें कि कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण इस समय पूरी दुनिया में खेल की सभी गतिविधियां रूकी हुई है। भारत में तीन मई तक लॉकडाउन लागू है और ऐसे में खिलाड़ी इस समय अपने घरों के अंदर ही समय बिता रहे हैं।

( With Inpur From Ians )

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement