A
Hindi News खेल क्रिकेट Watch: श्रीलंका से लौट कर वाइफ संग डांस करते नजर आए यूजी

Watch: श्रीलंका से लौट कर वाइफ संग डांस करते नजर आए यूजी

धनश्री ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे चहल और अपनी मां के साथ डांस कर रही हैं।

<p>Yuzvendra Chahal enjoys trending dance moves with wife,...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@DHANASHREE9 Yuzvendra Chahal enjoys trending dance moves with wife, video goes viral

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल श्रीलंका दौरे के दौरान कोविड-19 पॉजिटिव आ गए थे। अब कोलंबो में नेगेटिव आने के बाद वे क्रुणाल पांड्या और कृष्णप्पा गौतम के साथ भारत वापस आ गए हैं। चहल इन दिनों मुंबई में हैं और अपने परिवार के साथ कुछ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं।

चहल की पत्नी धनश्री वर्मा डांसर और कोरियोग्राफर हैं। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे चहल और अपनी मां के साथ डांस कर रही हैं। चहल इस वीडियो पूरी तरह से फिट नजर आ रहे हैं और परिवार के साथ खुश दिख रहे हैं।

धनश्री ने वीडियो पोस्ट कर प्यारा सा कैप्शन भी लिखा। आपको बता दें कि धनश्री और यूजी दोनों की अच्छी फैन फॉलोइंग है और दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। चहल ने ये वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाया है।

B'Day Special: रग्बी-बास्केटबॉल में हाथ आजमा चुके हैं केन विलियमसन, यहां पढ़िए कीवी कप्तान के बारे में अनोखे Facts

गौरतलब है कि आईपीएल में खेलने से पहले चहल ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने पेट डॉग के साथ एक खास फोटो शेयर की थी। कोविड नेगेटिव आने के बाद चहल ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था, "पॉजिटिव एटीट्यूड के साथ नेगेटिव आ कर अच्छा महसूस हो रहा है। आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया।"

Latest Cricket News