A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL के बाद T20 ब्लास्ट में धूम मचा रहे हैं लिविंगस्टोन, लगाया एक ऐसा शॉट जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

IPL के बाद T20 ब्लास्ट में धूम मचा रहे हैं लिविंगस्टोन, लगाया एक ऐसा शॉट जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

लिविंगस्टोन की इस दमदार पारी के बदौलत लंकाशायर की टीम निर्धारित 20 ओवरों के खेल में 6 विकेट के नुकसान पर 216 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में डर्बीशायर 20 ओवर में सिर्फ 202 रन ही बना सकी।

T20 blast, blast t20, vitality blast 2022, liam livingstone, lan vs der, der vs lan, lancashire vs d- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@VITALITYBLAST टी20 ब्लास्ट में बेहतरीन शॉट लगाते हुए लियाम लिविंगस्टोन

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में पंजाब किंग्स के लिए धूम मचाने के बाद इंग्लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन अब टी20 ब्लास्ट में कहर बरपा रहे हैं। लिविंगस्टोन विटेलिटी ब्लास्ट टी 20 टूर्नामेंट में लंकाशायर की तरफ से खेल रहे हैं। इस दौरान डर्बीशायर के खिलाफ उन्होंने महज 40 गेंद में 187.50 की स्ट्राइक रेट से 75 रन बना डाले। अपनी इस विस्फोटक पारी में लिविंगस्टोन ने पांच चौके और इतने छक्के ही लगाए। 

इस दौरान उन्होंने एक ऐसा छक्का जड़ा जो कि स्टेडियम के पास चल कंस्ट्रक्शन साइट पर जाकर गिरी। इस कारण से वहां के काम को भी कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। विटेलिटी ब्लास्ट ने लिविंगस्टोन के इस छक्के का एक वीडियो भी शेयर किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Jack Leach, ENG vs NZ: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोटिल होकर पहले टेस्ट मैच से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कंस्ट्रक्शन साइट पर काम रहे इंजीनियर्स को गेंद को खोजने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

लिविंगस्टोन की इस दमदार पारी के बदौलत लंकाशायर की टीम निर्धारित 20 ओवरों के खेल में 6 विकेट के नुकसान पर 216 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में डर्बीशायर 20 ओवर में सिर्फ 202 रन ही बना सकी और लंकाशायर ने मैच को 17 रन से अपने नाम कर लिया।

यह भी पढ़ें- ENG vs NZ, 1st Test: इंग्लैंड के इस युवा गेंदबाज ने डेब्यू मैच में बरपाया कहर, पांचवीं गेंद पर किया विलियमसन का शिकार, तीन विकेट झटके

लिविंगस्टोन ने इस मैच में सिर्फ अपनी बल्लेबाजी से ही गेंदबाजी में भी टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने गेंदबाजी में अपनी टीम के लिए 28 रन खर्च एक विकेट भी हासिल किया।

Latest Cricket News